कोरोना के कहर से भयभीत सांसद जौनपुर ने जनपद आगमन का कार्यक्रम किया स्थगित


जौनपुर। कोरोना संक्रमण ने इस समय हर व्यक्ति को दहशत के साये खड़ा कर दिया है।    जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव नवरात्रि के पावन पर्व को जनपद वासियों के बीच मनाने का सपना संजोये हुए थे। लेकिन कोरोना डायन ने उनके मंसूबे पर ऐसा पानी फेरा है कि स्वास्थ्य की चिन्ताओं के चलते जनपद आने का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा है। 
दूरभाष पर हुईं वार्ता के दौरान सांसद श्री यादव ने बताया कि बीते दिवस मेरे परिवार के तमाम लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये थे कुछ तो ठीक हो गये है लेकिन कुछ लोगों का उपचार अभी भी चल रहा है। इस महामारी की वजह से जनपद में हो रही असामयिक मौतों से बेहद दुखी एवं शोकाकुल हूँ। अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का दुःख दर्द बांटने की बड़ी चाहत थी लेकिन विवशता ने घर से बाहर निकलने पर लगा प्रतिबन्ध लगा दिया है। 
सांसद जी ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि हमारी माँ बीमार है उनका दर्शन चाहता हूँ लेकिन कोरोना संक्रमण के कहर ने जौनपुर आने से रोक दिया है। चूंकि अभी इस संक्रमण से बड़ी मुश्किल से निजात मिली है इसलिए कोई जोखिम उठाने की सलाह चिकित्सक नहीं देते हैं उन्होंने कहा जिन परिवारों इस महामारी में अपनों को खोया है उनके सभी के प्रति हमारी संवेदना है ईश्वर उन्हें कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। साथ ही माता रानी से प्रार्थना है कि इस संकट से जल्द निजात दिलायें।   

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे