परिवार की बंदिशो से तंग आकर प्रेमी जोड़े ने खाया जहर,प्रेमिका की मौत,प्रेमी का उपचार जारी



जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज के ग्राम बैहारी लोहिन्दा में आज एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या के लिये जहर खा लिया जिसके चलते प्रेमिका की तो मौत हो गयी है जबकि प्रेमी जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
खबर है कि थाना सुजानगंज क्षेत्र के रहने वाले दो स्वजातीय सत्येन्द्र गौड़ 22वर्ष एक 19वर्षीय बालिका से प्रेम सम्बन्ध हो गया था दोनों आपस में साथ जीने मरने के वादे करने लगे थे लेकिन पारिवारिक बन्दिशो के कारण दोनों का आपस में मिलना कठिन हो गया था। खबर है कि लड़की अपने पिता के घर से अपनी बहन के घर थाना महराजगंज स्थित ग्राम बैहारी लोहिन्दा गयी थी प्रेमिका से मिलने की नीयत से प्रेमी  सत्येन्द्र गौड़ भी बैहारी लोहिन्दा पहुंच गया वहां पर अकेले में मिलने के लिये प्रेमिका को बुलाया।    प्रेमिका प्रेमी से मिलने गयी पारिवारिक बन्दिशो के चलते दोनों ने अपनी जीवन लीला एक साथ खत्म करने का निर्णय ले कर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया वहीं सड़क के किनारे बेहोश हो गये। इसकी सूचना लड़की की बहन को हुईं परिजन पहुंच कर दोनों को सीएचसी उपचार के लिए ले गये जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।
जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में प्रेमिका की तो मौत हो गयी और प्रेमी अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। हलांकि की परिवार के लोग इस घटना के बिषय में कुछ भी बात करने से बच रहे है।


Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश