दबंगई दिखाने के लिए मंद बुद्धि किशोर की गोली मार कर हत्या, कानून व्यवस्था को चुनौती

 




जौनपुर। थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित ग्राम कदमरसूल में बीती रात को एक दबंग युवक ने अपने पड़ोसी मंद बुद्धि के किशोर को गोली मार कर हत्या की घटना को अंजाम दे कर जनपद की कानून व्यवस्था को चुनौती दे दिया है। हलांकि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक किशोर के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारे युवक की तलाश कर रही है। 

घटना के बाबत जानकारी मिली है ग्राम क़दम रसूल निवासी श्रमिक साहबलाल यादव का पुत्र शनी 17 साल बेहद मंद बुद्धि का था जिसकी गोली मार कर पड़ोसी दबंग युवक मोनू यादव पुत्र परमानंद यादव ने हत्या कर दिया है। ग्रामीण जनो से मिली जानकारी के अनुसार गांव में चार दिन पूर्व एक बारात आयी थी बरात में मंद बुद्धि शनी भी गया था लोग उसे रिझा रहे थे। उसी समय मोनू भी बारात में गया वह लोगों की तरह शनी को चिढ़ाने लगा शनी एक पत्थर उठा कर मोनू को मारना चाहा मोनू भागा और एक खूँटे में फंस कर गिर गया उसे चोट आदि लगी। इसके बाद वह शनी को मारने का संकल्प लिया तो उसे मजाक मान रहे थे। 


लेकिन उसने संकल्प को सच करते हुए बीती रात को लगभग 08 बजे के आसपास मोनू साहबलाल यादव के घर पर चढ़ कर शनी को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। शनी की हत्या के बाद जहां साहबलाल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वही पर पूरा गांव मंद बुद्धि के किशोर की हत्या से स्तब्ध है और हत्यारे युवक की और घटना की निन्दा कर रहा है। घटना के बाद से हत्यारे मोनू सहित उसका पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार हो गया है। 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मृतक किशोर के पिता साहबलाल यादव से तहरीर लेकर मोनू यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चर्चा इस बात की हो रही है कि दबंग युवक ने मूंद बुद्धि किशोर की हत्या करके शहर के कानून व्यवस्था को चुनौती दे दिया है।  

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम