धर्मगुरूओं तथा मौलवियों से डीएम की अपील तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन में करें सहयोग


जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जनपद के मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने कहां  कि कोरोना को लेकर कुछ लोगों के मन में भ्रांतियां हैं,जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है । उन्होंने कहा कि कोरोना के संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए कोविड-19 का टीकाकरण  अत्यंत आवश्यक है। 
जिलाधिकरी द्वारा मदरसों के धर्मगुरुओं तथा मौलवियों से अपील की गई है कि आप सभी जिला प्रशासन के प्रतिनिधि/ब्रांड एंबेसडर  के रूप में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में योगदान करें,जिससे कोरोना महामारी को नियंत्रित किया जा सके। उन्होंने कहा कि सभी एकजुटता का परिचय देते हुए बिना किसी शक/भ्रांति के शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने में सहयोग करें।जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना का टीका सेफ है, इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है । कोरोना की गाइड लाइन का पालन किया जाए, मास्क एवं सेनेटाइजर प्रयोग  तथा सामाजिक दूरी का पालन करते रहे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार ने बताया कि 21 जून से जनपद में वृहद रूप से कोरोना का टीकाकरण किया जाएगा। जनपद में वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है । सोशल मीडिया पर नकारात्मक मैसेज फैलाने वालों पर ध्यान ना दे।
 इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, शिया धर्मगुरु मौलाना महफ़ूज़ल हसन , कारी जिया , अरशद कुरैशी मरकजी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, अली मंजर डेजी,मौलाना अबरार अहमद शहाबुद्दीनपुर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया