आजमगढ़ मार्ग का निरीक्षण कर जल प्लवन की समस्या से जनता को निजात दिलाने हेतु दिया पीडब्लूडी को आदेश



जौनपुर। वर्षात के समय में आजमगढ़ मार्ग सेन्ट प्रैक्टिस स्कूल से पंचहटिया बाजार तक ही नहीं प्रसाद इन्जीनियर कालेज तक सड़क पूरी तरह तालाब में तब्दील हो गयी है याता यात की गम्भीर समस्या उत्पन्न हो गयी है।लोग पानी में गिरने को मजबूर हो गये है। यहां के संकट भरी स्थिति की जानकारी होने पर आज जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा निर्माणाधीन आजमगढ़ फोरलेन एवं नमामि गंगे के तहत  कराए जा रहे हैं कार्य का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पाया कि बरसात की वजह से कार्य में विलंब हो रहा है। शहर में बड़े बड़े प्रोजेक्ट की वजह से जाम की समस्या उतपन्न हो रहा थी जिसके लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया की इस समस्या को समाप्त कराये।

उन्होंने बताया कि शहर में अतिक्रमण के विरूद्ध योजना बनाई जा रही है, ताकि अतिक्रमण हटाया जा सके और आम जनमानस को जाम की समस्या से निजात दिलाया जा सके। नमामि गंगे की तहत मुख्य मार्ग पर कराए गए कार्य को तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश दिए। पंचहटिया में टूटी सड़क एवं जलजमाव की समस्या को दूर करने के निर्देश अधि. अभियंता पीडब्ल्यूडी को दिया। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर रूठ डाइवर्जन करके कार्य कराया जाए। इस दौरान गौराबादशाहपुर में लग रहे जाम के विषय मे जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि युद्ध स्तर पर कार्य किया जाए। 

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू राजस्व राजकुमार द्विवेदी, नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, प्रोजेक्ट मैनेजर आर.आर इंफ्रास्ट्रक्चर आर.के द्विवेदी, ए.ई अभय यादव,एक्स. ई.एन विजय सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया