सन्दिग्ध परिस्थितियों युवक की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी, पुलिस विधिक कार्रवाई करते हुए छानबीन में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम बगौझर में सूर्य मंदिर के पास सड़क किनारे गड्ढे में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी व्याप्त है। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के ही ग्राम रामकोला निवासी 38 वर्षीय संदीप उर्फ रवि उपाध्याय के रूप में हुई। थाने पर मुकदमा लिख कर पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है। 
परिवार वालो के अनुसार संदीप उपाध्याय बीते रविवार की शाम करीब छह बजे घर से निकले थे। देर रात तक न लौटने पर तलाश भी किया गया । संपर्क का प्रयास करने पर मोबाइल फोन स्विच आफ बता रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी रात में पता नहीं चल सका। 
आज सोमवार को करीब पांच बजे टहलने निकले ग्रामीणों ने गड्ढे में शव देखकर परिजनों को सूचना दी। संदीप के नाखून व होंठ काले पड़ चुके थे। पैर व कोहनी में मिट्टी लगी होने के साथ ही घिसटने के चिह्न थे। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या किया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। किन परिस्थितियों में संदीप की मौत हुई इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। 

बेटे की मौत की खबर लगने पर चलने-फिरने में असमर्थ वृद्ध मां सत्यभामा व पत्नी सुमन उपाध्याय रो-रोकर बेहाल हैं। मांग सूनी हो जाने के गम में सुमन बार-बार बेसुध हो जा रही हैं। मृत संदीप की पुत्रियों प्रज्ञा व प्रतीक्षा की भी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सुमन के सामने सबसे बड़ी समस्या यही है कि किसके सहारे बाकी पहाड़ सरीखी जिदगी गुजारेगी। कैसे बेटियों को पढ़ा-लिखाकर उनके हाथ पीले करेंगी।
पुलिस इस संदर्भ में अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है हां थानेदार इतना कहते है कि हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है जल्द ही सच सामने आ जायेगा। परिवार की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने