मुठभेड़ के साथ थाने से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली पैर में लगी


जौनपुर। जिले के थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस ने थाना क्षेत्र में हुए लूट कान्ड के बदमाश थाने से फरार एवं 25 हजार रुपए के इनामी अपराधी चन्दन सोनकर को एक मुठभेड़ के साथ गिरफ्तार कर लिया है गोली बदमाश के दोनों पैर में घुटने के नीचे लगी है। इस मुठभेड़ में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से एक सिपाही को गोली लगना बताया गया है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
अपर पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार, जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश चंदन सोनकर को लगी गोली है। वहीं, एक सिपाही भी घायल हुआ है। बदमाश हथकड़ी सहित फरार हो गया था। उसके पास से 2 देशी तमंचा, 2 कारतूस और दो खोखे बरामद हुए हैं। साथ ही हथकड़ी भी बरामद हुई है।
यहां बता दें गत 17 जुलाई को थाना गौराबादशाहपुर स्थित केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक ट्रक चालक से एक लाख रुपए की लूट बदमाश चन्दन अपने साथियों के साथ किया था। चालक के शोर पर गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंच कर एक बदमाश चन्दन को पकड़ लिए और पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस बदमाश को थाने में बन्द कर दिया रात में चन्दन थाने से मय हथकड़ी के फरार हो गया। बदमाश की तलाश कर रही पुलिस का कथन है उसे विलासपुर से गिरफ्तार कर लाया गया हथकड़ी की बरामदगी के लिए चोरसंड गांव ले गया वहां पर चन्दन के साथी पुलिस पर फायर करने लगे जबाब में पुलिस ने फायर कर चन्दन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया शेष भाग गये है उनकी तलाश जारी है। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने