आरोप : राजनैतिक दल कायस्थ समाज को हासिए पर धकेल रहें है - इन्द्रसेन श्रीवास्तव


जौनपुर । अखिल भारतीय कायस्थ महासभा राजनैतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव मुन्ना ने मीडिया जनों से बात करते हुए कहा कि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय पुर्व केंद्रीय गृहमंत्री के नेतृत्व में महासभा पूरे भारत मे मजबूत हो रही है। 
 कायस्थ समाज ने देश को प्रधानमंत्री के साथ साथ विभिन्न प्रदेशों में मुख्यमंत्री भी दिया जो राष्ट्र की सेवा किये साथ ही अध्यक्ष ने दावा किया कि कायस्थ समाज जिसके साथ रहता है देश और प्रदेश में उसकी सरकार बनती है। पहले कायस्थ समाज कांग्रेस के साथ था जो कई वर्षों तक राज किया। अब भाजपा के साथ है केंद्र औऱ प्रदेश में भाजपा राज कर रही है। इधर विगत कुछ दिनों से देखा जा रहा है। भाजपा के साथ साथ राजनैतिक पार्टियां कायस्थों को हासिए पर धकेल रही है। अभी कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री मंडल से रविशंकर प्रसाद को हटाया गया जिसके लिए कायस्थ महासभा कड़े शब्दों में निदा करता है। कायस्थों ने अपनी चिंता किये बिना ही सदैव देश एवं समाज के बेहतरी के लिए राजनैतिक निर्णय लिए। आने वाले चुनाव में कायस्थ महासभा अपनी ताकत दिखायेगा । और कायस्थों की खोयी हुई शक्तियों को वापस लाने का प्रयास किया जाएगा। 
उक्त अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव राकेश श्रीवास्तव साधु ,राजेश श्रीवास्तव , विश्व प्रकाश श्रीवास्तव ,अंकित श्रीवास्तव ,आदि मौजूद रहे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज