कभी आरएसएस को आतंकी साजिश कर्ता बताने वाले कृपाशंकर सिंह को भाजपाई बनते ही फोटो वायरल कर आलोचना शुरू


जौनपुर। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह  को कांग्रेस छोड़कर 07 जुलाई 21 को महाराष्ट्र के मुम्बई में भाजपाई बनने के पश्चात विगत 24 जुलाई 21 को अपने गृह जनपद में प्रायोजित सम्मान समारोह में सम्मानित होने के बाद जिले में एक फोटो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन फोटो लगी हुई है एक कृपाशंकर सिंह, दूसरे दिग्विजय सिंह और तीसरे एक मुस्लिम नेता है। इन तीनो के द्वारा एक पत्रिका का विमोचन दिखाया गया है। 
इस फोटो के साथ लिखा गया है कि कृपाशंकर सिंह द्वारा 26/11 के आतंकी हमले को आरएसएस की साजिश बताया गया है ऐसे व्यक्ति का भाजपाई जनों द्वारा इतना बड़ा सम्मान दिया गया जो पार्टी को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है।इसमें यह भी लिखा है कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी में नहीं लेना चाहिए था फिर भी भाजपाई बना लिया गया है। 
इस पोस्ट में यह भी दर्शाया गया है जिस पत्रिका का विमोचन करते हुए कृपाशंकर सिंह आदि फोटो में नजर आ रहे है वह पत्रिका 26 /11के आतंकी हमले के बाबत लिखी हुई पत्रिका है जिसमें आर एस एस को साजिश का जिम्मेदार ठहराया गया है।
इस वायरल फोटो का मकसद जहां तक प्रतीत होता है वह है कि जो व्यक्ति कभी भाजपा की मदर संस्था के प्रति उपरोक्त आलोचना कर सकता है। क्या वह भाजपा के प्रति वफादार हो सकता है। लाभ की पूर्ति के पश्चात फिर घर वापसी से जरा भी परहेज नहीं कर सकेंगे। खबर यह भी है इस फोटो को वायरल करने की भूमिका में भाजपाई का हाथ है। शोसल मीडिया के माध्यम से भाजपा के बड़े नेताओ को सच बताने का प्रयास बताया जा रहा है। जो भी हो लेकिन शोसल मीडिया पर वायरल फोटो बता रहा है कि कृपाशंकर सिंह को भाजपा में आने सभी भाजपा जन खुश तो नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य