बालिकाओं के हिम्मत आफजाई हेतु डॉक्यूमेंट्री मूवी का नारियल फोड़ डीएम ने किया शुभारंभ



आकांक्षा समिति की अध्यक्ष अंकिता राज के नेतृत्व में बन रही है मूवी 

जौनपुर । नारी शक्ति डॉक्यूमेंट्री मूवी ’’आओ छेड़ो, दो मारूंगी ’’का शुभ मुहूर्त जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने नारियल फोड़कर शुभारम्भ किया। आकांक्षा समिति द्वारा आयोजित डॉक्यूमेंट्री मूवी की शूटिंग नगर के लोहिया पार्क में संपन्न हुई। आकांक्षा समिति अध्यक्ष अंकिता राज द्वारा लिखित गीत पर ऑडियो के बाद वीडियो शूटिंग नगर के लोहिया पार्क में किया गया। आकांक्षा समिति की अध्यक्ष और लेखिका अंकिता राज द्वारा लिखी गई पुस्तक ’’ रंग बिरंगी दुनियां ’’ से यह लिखी हुई कविता जिसको आज नारी शक्ति के रूप में समाज में प्रस्तुत किया जा रहा है। लेखिका ने बताया कि यह सभी कार्य वह नारी शक्ति को सशक्त करने के लिए कर रही हैं, जिससे बालिकाओं और महिलाओं को आत्मविश्वास मिले, उनकी हिम्मत बढ़े। इस प्रकार की मंशा प्रदेश सरकार की भी है, कि बालिकाओं और महिलाओं के हित में जो आवश्यक कार्य हैं, उसको समाज में किया जाए।
 उसी क्रम में यह ऑडियो और वीडियो डॉक्यूमेंट्री का पूरा सेट अप तैयार हुआ, पूरी शूटिंग में जनपद के बाहर के कलाकारों ने अभिनय किया। कलाकारों की श्रेणी में लेखिका अंकिता राज, विद्या सिंह लखनऊ, चांद, आदित्य सत्यम, फैज, इंटरनेशनल खिलाड़ी संजीव साहू एवं उनकी टीम, डायरेक्टर सागर शान, कॉन्सेप्ट एवं कोरियोग्राफर सलमान शेख, कैमरामैन आशीष माली, विशेष योगदान अमित गुप्ता राजा राम एंड संस, राहिल शेख लहंगा बाजार, महिला थाना पुलिस टीम, पुलिस लाइन और रजत पाल राव का रहा है। इस अवसर पर इस मूवी में काम करने वाले सभी कलाकार उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य