यूपी मिशन 2022 के लिए भाजपा ने अपने सांसदो जानिये कहाँ लगायी है ड्यूटी


 
उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर है। भाजपा अपनी जीत दोहराने को लेकर एक बार फिर से एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी को देखते हुए भाजपा अपने सांसदों को यूपी मिशन 2022 में लगा रही है। इसके लिए आज और कल यानी 28 और 29 जुलाई  को दिल्ली में सभी छह क्षेत्रों की बैठकें होनी हैं। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। साथ ही इन सभी बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे। 
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर काफी सक्रियता दिखा रही है। ताकि जीत दोहराने में कोई कसर न रह जाए। जिलेवार तरीके से संगठन के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रमों की जिम्मेदारी सौंप कर अब सांसदों को यूपी मिशन 2022 में लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि जिसके लिए बुधवार और गुरुवार को दिल्ली में सभी छह क्षेत्रों की बैठकें होनी हैं। इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। और बैठक में चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। चुनावी रणनीति को लेकर भाजपा की लखनऊ और दिल्ली में कई बार की बैठकें हो चुकी हैं। पूरी जोर आजमाइश इसी पर है कि जनता के बीच सेवा कार्यों को बढ़ाने के साथ ही योगी सरकार और मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाए। और साथ ही योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी किया जाए। इसी को देखते हुए भाजपा ने विभिन्न कार्यक्रम तय कर कार्यकर्ताओं को मैदान में उतार दिया गया है। इसी बीच पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व में यूपी चुनाव को लेकर अहम बैठक बुलाई है। आपको बता दें कि अभी संसद का मानसून सत्र चल रहा है, तो सभी सांसद दिल्ली में ही मौजूद हैं। यूपी से संबंधित राज्यसभा सदस्य भी बैठक में बुलाए गए हैं। आयोजित हुई बैठक में शामिल होने के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली जाएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य