धनियांमऊ हत्याकांड की घटना ने पुलिस के सक्रियता की खोली पोल, दिन दहाड़े गोली मारकर बदमाश हुए फरार



जौनपुर। हौसला बुलंद बदमाशों ने आज दिन दहाड़े जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित धनियांमऊ बाजर में पुलिस चौकी के बगल एटीएम में पैसा लोड करते समय बैंक के गार्ड को गोली मारकर फरार हो गये उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस गोली काण्ड से जहां पूरा इलाका थर्रा उठा है वहीं पर घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी और पुलिस बल के लोग विधिक कार्यवाई कर रहे है। 
मिली खबर के अनुसार आज दिन में इन्डिया वन बैंक के धनियांमऊ बाजर में स्थित पुलिस चौकी के बगल बैंक का गार्ड राम अवध चतुर्वेदी एटीएम में पैसा लोड कर रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश पहुंच कर राम अवध चतुर्वेदी को गोलियों से छलनी कर दिया। जबाब में राम अवध ने भी बदमाश को गोली मारी जिससे बदमाश भी जख्मी हो गये है। घटना के पश्चात बदमाश लखनऊ मार्ग पर बदलापुर की ओर भागने में सफल रहे। इधर पुलिस को सूचित करने के बाद बाजर वासी घायल राम अवध को जिला अस्पताल उपचार के लिए ले गये जहां पर गार्ड राम अवध चतुर्वेदी की मौत हो गयी है।
घटना की सूचना वायरल होते ही थाना प्रभारी सहित एसपी एएसपी सीओ सभी पुलिस बल के साथ घटना पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया है। थाना प्रभारी के अनुसार अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। लाशा का पीएम कराया जा रहा है। हलांकि एसपी ने हत्यारे बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगा दिया है। लेकिन पुलिस चौकी के पास दिन दहाड़े घटना कारित कर बदमाशो का भाग जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दे रही है। 
दिन दहाड़े पुलिस चौकी के बगल में हत्या काण्ड की इस घटना से बाजार के व्यवसायियों सहित पूरा इलाका कांप उठा है। हर कोई खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

चाचा भतीजी में हुआ प्यार, फिर फरार, पकड़े जाने पर हुई दैहिक समीक्षा, अब शादी की तैयारी

58 हजार ग्राम प्रधानो को लेकर योगी सरकार ने लिया अब यह फैसला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम