आतंकियों ने भाजपा नेता सहित उनकी पत्नी को गोलियों भून कर उतारा मौत के घाट


जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर आतंकियों ने अपनी कायराना हरकत दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी है। अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने इस हमले की पुष्टि की है। आपको बता दें कि इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया है। आतंकियों ने अनंतनाग के लाल चौक पर गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते दोनों की अस्पताल में मौत हो गई है। बता दें कि डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे। साथ ही वे सरपंच भी थे। वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे। वहीं, इस घटना पर जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने दुख जताया है। इस आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस हमले को कायरतापूर्ण बताया है। 
बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बयान जारी करते हुए कहा कि मैं सरपंच रसूल डार और उनकी पत्नी पर क्रूर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। इस हमले को अंजाम देने वाले को जल्द ही न्याय के दायरे में लाया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। बीजेपी नेता पर आतंकी हमले होने की यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी आतंकियों ने कई बीजेपी नेताओं को अपना निशाना बनाया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से यह हमले बढ़े हैं। फिलहाल इस हमले को अनुच्छेद 370 हटाए जाने की दूसरी वर्षगांठ से भी जोड़कर देखा जा रहा है। सेना ने हमले को अंजाम देने वाले दहशतगर्दों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम