मछली के लिए बदमाशों ने महिलाओ को मारी गोली, दोनो ट्रामा सेंटर में भर्ती, बदमाशो की तलाश जारी


वाराणसी के चितईपुर के मलियान बस्ती में रविवार की देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी सवार दो महिलाओं को गोली मार दी। एक की बांह में तो दूसरे की पीठ में गोली लगी। लहूलुहान हाल में दोनों महिलाओं को पुलिस ने बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। मछली की दुकान लगाने के विवाद में गोली मारी गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की दो टीमें गठित की गई।
चितईपुर थाना क्षेत्र के करौंदी मार्ग स्थित मलियान बस्ती निवासी सुनील की पत्नी सुनीता सोनकर(32) की चितईपुर चौराहे के पास मछली की दुकान है, ठीक बगल में ही सीमा भी दुकान लगाती है। इस बात को लेकर सीमा और सुनीता के बीच अक्सर विवाद होते रहते हैं।
शाम को सीमा के बेटे मोहन सोनकर से सुनीता का विवाद हुआ था तो मोहन ने देख लेने की धमकी दी थी। रात ग्यारह बजे के बाद सुनीता अपने पड़ोसी रीता देवी(42) के साथ स्कूटी से घर की ओर आ रही थी। घर के पास पहुंची ही थी कि सफेद रंग की अपाचे बाइक से काला गमछा बांधे दो युवक आए और पीछे बैठे बदमाश ने सुनीता को लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी।
गोली से बचने को भागते समय सुनीता को पीठ में गोली लगी और वहीं रीता के दाहिने बांह से गोली आर-पार हो गई। फायरिंग के बाद बदमाश हाईवे की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुनते ही बस्ती में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर वारदात स्थल पर पहुंचे चितईपुर थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग ने घायल दोनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामासेंटर भिजवाया। पुलिस की एक टीम तत्काल बदमाशों के पीछे लगाई गई। घायल सुनीता के अनुसार मोहन ने ही गोली मारी है।
डीसीपी काशी अमित कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है। वहीं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। यह पता किया जा रहा है कि बदमाश किस तरफ से आए थे और वारदात के बाद किस रास्ते से भागे हैं। प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में ही गोली मारी गई है, दोनों महिलाओं की हालत खतरे से बाहर है।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर