सासंद श्याम सिंह यादव ने सड़को का शिलान्यास करने के बाद गांवो में जाकर देखा विकास का सच दिया यह निर्देश


जौनपुर। सासंद जौनपुर श्याम सिंह यादव द्वारा पीएमजीएसवाई योजना के तहत सड़को के शिलान्यास कार्यक्रम के तहत आज विकास खण्ड खुटहन में गभिरन से कलापुर तक 5 .09 किमी और विकास खण्ड शाहगंज में अब्बोपुर से जैगहां 5.04 किमी सड़क का शिलान्यास विभागीय अधिकारियो की उपस्थिति में किया इस अवसर बसपा नेता सलीम खान, चन्द भूषण प्रधान,शमसाद अहमद, संदीप मौर्य, महेंद्र प्रताप, शम्भुनाथ गौतम आदि क्षेत्रीय जन मानस उपस्थित रहे। 
इसके अलांवा सासंद श्री यादव संसदीय क्षेत्र के ग्राम गोधना, मैनुद्दीनपुर, खुदौली, सफीपुर,  मझौरा, कनवरिया, रूधौली, शेखपुर, टिकरी आदि तमाम गांवो में भ्रमण कर वहां की समस्याओ को देखा और साथ में मौजूद अधिकारियों को जन समस्याओ को जल्द से जल्द दूर कराने का निर्देश दिया है। 
संसदीय क्षेत्र की समस्याओ के बाबत सासंद श्याम सिंह यादव से बात चीत करने पर उन्होंने बताया कि सरकार के स्तर से विकास के जितने दावे किये जा रहे है वह भौतिक धरातल पर कहीं भी नजर नहीं आ रहे है। उन्होंने कहा कि सरकारी दावों के अनुरूप काम हो जाये तो फिर जन मानस के सामने किसी तरह का संकट नहीं हो सकेगा। अगर सरकार सही मायने में आम जनता के प्रति इमानदार है तो उसे यह देखना चाहिए कि भौतिक धरातल पर विकास नहीं दिखाई देने के पीछे जिम्मेदार कौन है। अगर ऐसा नहीं है तो पूरी जिम्मेदारी सरकार के उपर जाती है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची