एडीएम वित्त राम प्रकाश ने किया मतदाता पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण,दिया यह आदेश


जौनपुर।  भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश  के अनुपालन में जनपद के सभी मतदान केंद्रों  पर विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। आयोग के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम को पूर्ण रूप से सफल बनाने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के कुशल  नेतृत्व में जनपद के प्रशासनिक अधिकारी युद्ध स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं , ताकि जनपद के सभी मतदान केंद्रों पर इस अभियान को सफल बनाते हुए सभी पात्र नागरिकों एवं विशेष कर महिलाओं के नाम मतदाता सूची में दर्ज कराने की कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके। इस उद्देश्य से उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामप्रकाश द्वारा विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचकर  निरीक्षण करते हुए बीएलओ , सुपरवाइजर एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। 

उपजिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा मतदाता सूची संक्षिप्त पुनरीक्षण के विशेष अभियान तिथि पर शाहगंज विधानसभा के बूथ नंबर 45, 46, 47 का निरीक्षण किया गया। संबंधित बीएलओ को वोटर हेल्पलाइन एप एवं गरुड़ ऐप के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में छूटे हुए मतदाताओं को जोड़ने हेतु निर्देशित किया गया। उन्होंने 18 से 19 वर्ष के युवा मतदाताओं का नाम सम्मिलित करने हेतु एवं महिला मतदाताओं को जोड़ने हेतु विशेष रुप से घर-घर सर्वे करके अभियान चलाने का निर्देश दिया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी