ट्रेन की चपेट में आने से आंगनवाड़ी सहायिका की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम


जौनपुर । थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र के एकौना गांव में रेलवे अंडर ग्राउंड के पास एक महिला की ट्रेन के धक्के से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुछमुछ गांव की निवासी व आंगनवाड़ी सहायिका निशा यादव(45) पत्नी कमलेश अपने मायके गई हुई थी। रविवार को सुबह लगभग 11 बजे वह पैदल ही अपने घर आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, निशा यादव जैसे ही एकौना गांव के पास बने रेलवे अंडर ग्राउंड के पास पहुंचकर रेलवे ट्रैक पार करने लगी।
उसी समय जौनपुर के तरफ से ट्रेन तेज रफ्तार में आ गई। माना जा रहा है कि ट्रेन आने की आवाज निशा नहीं सुन सकी। वह रेलवे ट्रैक को पार करने लगी, तभी ट्रेन ने धक्का मार दी। ट्रेन के धक्के से आंगनवाड़ी सहायिका निशा यादव की मौके पर ही मौत हो गई।
आसपास के लोग दौड़कर रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। ग्रामीणों की सूचना पर महिला के परिजन और गौराबादशाहपुर थाने के उप निरीक्षक लाल बहादुर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला के एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। निशा की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा है।




Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत