ट्रक- स्कॉर्पियो की जबरदस्त टक्कर में तीन शिक्षक हुए गम्भीर रूप से घायल जिला अस्पताल में उपचार जारी

 

जौनपुर। जिले के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर गोपालापुर के पास आज मंगलवार को प्रात:काल लगभग साढ़े चार बजे के आसपास ट्रक और स्कार्पियो के भीषण टक्कर में तीन शिक्षक गम्भीर रूप से जख्मी हो गये है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलो को उपचार हेतु अस्पताल भेजने के बाद छानबीन में लगी है। 
मिली जानकारी के अनुसार, जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर- आजमगढ़ मार्ग पर गोपालापुर गांव के पास  स्कार्पियो ट्रक से टकरा गई। टक्कर तेज थी कि स्कार्पियो में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी परीक्षा लेने मऊ जा रहे थे। घायल परीक्षकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया है जहां उपचार चल रहाहै। 
खबर है कि मंगलवार को लगभग साढ़े चार बजे जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर गौराबादशाहपुर थाना इलाके के गोपालापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। स्कार्पियो में सवार प्रकाश चंद पाल पुत्र राम दुलार (42) निवासी गोहुआ थाना मुंगराबादशाहपुर, सरोज यादव पुत्र अम्बरीष यादव (45) निवासी मधपुर थाना मुंगरा बादशाहपुर व अनिल कुमार पुत्र लल्लू (35) निवासी बड़ागांव थाना जलालपुर बुरी तरह घायल हो गए। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। स्कार्पियो सवार सरोज यादव व अनिल कुमार का सर फट गया था। बता दें कि स्कार्पियो में सवार तीनों लोग परीक्षक थे। जो कि मऊ जनपद में यूपी बोर्ड परीक्षा के बाद हो रहे प्रैटिकल की परीक्षा लेने जा रहे थे। 
बताया गया है कि समय से पहुंचने की जल्दी में स्कार्पियो की गति काफी तेज थी। जिसके कारण यह हादसा हुआ। वहीं टक्कर होने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

सरकार ने प्रदेश के इन 12 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला