ट्रामा सेंटर ईरानी गैंग के दो बदमाश हुए फरार पुलिस की तलाशी और छापेमारी जारी,कथित पत्रकार ईरानी गैंग का सदस्य

जौनपुर। जनपद रायबरेली में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली से घायल ईरानी गैंग के दो बदमाश इरफान अली व इंजमाम अली बुधवार की सुबह लखनऊ ट्रामा सेंटर से फरार हो गए। दोनों को पुलिस कस्टडी में मंगलवार को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। फरार बदमाशों की तलाश में शाहगंज कोतवाली पुलिस ने बुधवार को भादी मोहल्ला, बड़ागांव व सराय मोहद्दीनपुर में छापेमारी की। दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका है।
मिली खबर के अनुसार विगत शुक्रवार को रायबरेली के डलमऊ थाने की पुलिस व एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान लूट व टप्पेबाजी की घटनाओ को अंजाम देने वाले ईरानी गिरोह का सरगना बड़ागांव निवासी कथित पत्रकार पठान अली और उसके पुत्र इंजमाम अली, इरफान अली व राहुल सक्सेना को गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ के दौरान इरफान अली व इंजमाम अली को पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में पुलिस कस्टडी उपचार चल रहा था आज बुधवार की सुबह इरफान व इंजमाम पुलिस को चकमा देकर ट्रामा सेंटर से फरार हो गए।


बताया जाता है कि ईरानी गैंग ने शाहगंज स्थित नगर के भादी मोहल्ला, बड़ागांव व सराय मोहिद्दीनपुर में पनाह लेने का ठिकाना बना रखा है। गिरोह का सरगना पठान अली आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता है। गिरफ्तारी के बाद गहन छानबीन में क्षेत्र के एक दारोगा व सरपतहां थाना के दो सिपाहियों की गिरोह से सांठगांठ की बात सामने आई है। दोनों सिपाही मौके की नजाकत देखते हुए भूमिगत हो गए हैं। पुलिस अधिकारी मामले की गहराई से मामले की छानबीन कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि तीनों के विरुद्ध जल्द विभागीय कार्रवाई की जा सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची