दलित महिला के साथ गैंग रेप, सीओ के दबाव पर दर्ज हुआ एफआईआर,बलात्कारी पकड़ से है दूर


जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित एक गांव में दलित महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जौनपुर के पड़ोसी जिले सुल्तानपुर की रहने वाली महिला के साथ छह लोगों ने दरिंदगी की है। दोस्त के साथ बाइक से जा रही दलित महिला के साथ छ लोंगो ने दुष्कर्म किया। तहरीर के आधार पर सीओ शाहगंज के दबाव पर थाना सरपतहां की पुलिस ने सभी छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें तीन लोगों को नामजद किया गया है।
बता दे जनपद सुल्तानपुर के थाना कादीपुर कंकना गांव निवासी 32 वर्षीय दलित महिला विगत 10 जुलाई की रात लगभग आठ बजे अपने दोस्त के साथ शाहगंज स्थिति बहन के घर बाइक से जा रही थी। थाना सरपतहां क्षेत्र अन्तर्गत अर्सिया मोड़ के आगे एक ढाबे के पास छह लोगों ने बाइक रोक ली और दोस्त को धमकाकर भगा दिया। 
इसके बाद महिला को खिंचते हुए लखनऊ- बलिया राज्य मार्ग के किनारे एक झाडी में ले गए। जहां पर बारी-बारी से सभी युवकों ने मुंहकाला किया। रेप के दौरान आपस में बातचीत करते हुए अर्पित नामक युवक ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। बातचीत में उन लोगों को सौरभ और ऋषभ नाम लेते हुए भी महिला ने सुना। 
घटना के दौरान महिला के कान की बाली और मोबाइल वहीं पर गिर गया। महिला किसी तरह से जान बचाकर घर पहुंची। दूसरे दिन मंगलवार को सरपतहां थाने पर घटना की सूचना दी। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार ने थाने आकर पीड़िता से जानकारी ली।घटनास्थल का मुआयना करते हुऐ एसओ संजय कुमार सिह को मुकदमा पंजीकृत करने का निर्देश दिया। तब जा कर मुकदमा दर्ज हो सका है। हलांकि पुलिस के हाथ अभी तक बलात्कारियो तक नहीं पहुंच सके है जबकि तीन तो नामजद है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

थाना बदलापुर: घूस लेते दरोगा पकड़या, हुआ निलंबित फिर मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

भोजपुरी अभिनेत्री की आत्महत्या के लिए जानें कौन है जिम्मेदार इस स्टार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

यूपी में देर रात 6 आइएएस और 8 पीसीएस अधिकारियों के तबादले, देखें किसको कहां मिली जिम्‍मेदारी