बलिया से प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो ग्रामीणो ने कर दी पिटाई, जानें पूरी कहांनी


जौनपुर। अंजान नंबर से फोन आया और जौनपुर निवासी एक विवाहिता की बलिया के युवक से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर क्या प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया और वह बुधवार की रात बलिया से ट्रेन पकड़ कर जौनपुर स्थित गांव पहुंच गया। जब वह प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना थाना जफराबाद क्षेत्र के एक गांव की है।
ग्रामीणों ने जब युवक को पकड़ा तो उसने बताया कि मार्च के महीने में एक अंजान नंबर से फोन आया। उसी समय से दोनों एक दूसरे बात करने लगे। समय का पता नहीं चला और बातचीत दोस्ती और प्यार में बदल गई। फिर महिला ने बुलाया तो वह बलिया से गोंदिया एक्सप्रेस से महिला के बताए गांव पहुंचा। वह गांव में पहुंचने तक मोबाइल पर लोकेशन देती रही।
जब रात को 11 बजे उसके घर के पास पहुंचा तो प्रेमिका ने मोबाइल बंद कर ली। इधर-उधर भटक रहा था तभी ग्रामीणों ने पकड़कर पूछताछ करनी शुरू कर दी। जब लोगों को पूरे मामले की जानकारी हुई तो ग्रामीणों ने पिटाई भी शुरू कर दी। किसी ने पुलिस को फोन कर दिया।
थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने युवक को थाने ले गई। थाना प्रभारी जफराबाद राजाराम द्विवेदी ने बताया कि युवक के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। यदि कोई तहरीर आती है तो उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत