बलिया से प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो ग्रामीणो ने कर दी पिटाई, जानें पूरी कहांनी


जौनपुर। अंजान नंबर से फोन आया और जौनपुर निवासी एक विवाहिता की बलिया के युवक से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर क्या प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया और वह बुधवार की रात बलिया से ट्रेन पकड़ कर जौनपुर स्थित गांव पहुंच गया। जब वह प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना थाना जफराबाद क्षेत्र के एक गांव की है।
ग्रामीणों ने जब युवक को पकड़ा तो उसने बताया कि मार्च के महीने में एक अंजान नंबर से फोन आया। उसी समय से दोनों एक दूसरे बात करने लगे। समय का पता नहीं चला और बातचीत दोस्ती और प्यार में बदल गई। फिर महिला ने बुलाया तो वह बलिया से गोंदिया एक्सप्रेस से महिला के बताए गांव पहुंचा। वह गांव में पहुंचने तक मोबाइल पर लोकेशन देती रही।
जब रात को 11 बजे उसके घर के पास पहुंचा तो प्रेमिका ने मोबाइल बंद कर ली। इधर-उधर भटक रहा था तभी ग्रामीणों ने पकड़कर पूछताछ करनी शुरू कर दी। जब लोगों को पूरे मामले की जानकारी हुई तो ग्रामीणों ने पिटाई भी शुरू कर दी। किसी ने पुलिस को फोन कर दिया।
थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने युवक को थाने ले गई। थाना प्रभारी जफराबाद राजाराम द्विवेदी ने बताया कि युवक के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। यदि कोई तहरीर आती है तो उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम