सड़क दुर्घटना में तीन की मौत मचा कोहराम, मार्निग वाक पर निकले थे


स्वास्थ्य लाभ के लिए भोर में फोरलेन पर टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही तीन लोगो की मौत हो गयी मृतको का नाम अच्छेलाल यादव, विनोद यादव, दिवाकर बताया गया है। वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। एक साथ तीन-तीन मौतों से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है। घटना जनपद गाजीपुर के  जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिठ्ठापारा गांव के पास की है।
बता दें गांव के पास ही वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन होने के चलते प्रतिदिन भोर में लोग इस पर टहलते हैं। गुरुवार की भोर में भी लोग टहलने निकले। दुर्घटना के शिकार हुए ग्रुप में छह लोग थे। हाइवे पर कुछ दूर पहुंचे ही थे कि वाराणसी की ओर जा रही तेज गति वैगनआर कार अनियंत्रित हो गई और एक दम किनारे आ गई, तीन लोग तो दाहिने तरफ भागकर अपनी जान बचाए, लेकिन तीन लोगों को कार ने रौंद दिया, जिससे दो लोग सड़क पर इधर-उधर छिटक गए, जबकि विनोद कार के बोनट में फंस गए। इसके बाद कार दाहिने तरफ डिवाइडर से टकराकर रुक गई। गंभीर चोट आने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।
इस दुर्घटना में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार गाड़ी छोड़ भाग निकले। दुर्घटना की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, कोहराम मच गया। लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे, इससे वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस को कार के अंदर से शराब की बोतलें, गिलास और एक पर्स भी मिला है। इसके माध्यम से कार सवारों की तलाश करने में पुलिस जुट गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत