लुटेरा सुभाष यादव की जमानत याचिका खारिज, अब जेल में बीतेगें उसके दिन


जौनपुर। मध्य प्रदेश स्थित सतना में छह मार्च को मुनीम की हत्या कर  22 लाख रुपये लूट की घटना में वांछित मुख्य आरोपी सुभाष यादव की जमानत याचिका कोर्ट से निरस्त कर दी गई। सुभाष गैंग के ही एक 30 हजार रुपये के इनामी आरोपी आनंद सागर को पुलिस ने बक्शा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान मार्च महीने में ढेर कर दिया था। इस लूटकांड को अंजाम देने वालों में छह बदमाश यूपी के जौनपुर जिले के रहने वाले थे।
पुलिस के अनुसार, सतना लूटकांड में शामिल मुख्य आरोपी सुभाष यादव केराकत थाना क्षेत्र के बंबावन निवासी है। उसके खिलाफ जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़ और मध्य प्रदेश के सतना में कुल 30 मामले दर्ज हैं। थाने मे टॉप-10 अपराधियों में शामिल सुभाष पर गैंगस्टर भी लगा है।
एसपी के मीडिया सेल से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, धोखाधड़ी सहित अन्य मामलों में सुभाष यादव ने जमानत करा लिया था। जिन जमानतदारों का नाम जमानत के दौरान अभिलेख में लगाया गया था उन्होंने न्यायालय में प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है।
ऐसे में सुभाष की जमानत निरस्त कर दी गई। केराकत थाने के प्रभारी निरीक्षक आदेश त्यागी ने बताया कि आरोपी की जमानत बुधवार को निरस्त कर दी गई। फिलहाल सुभाष जेल में है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम