भाजपा प्रत्याशी मनोरमा मौर्या के लिए मंत्री गिरीश चन्द यादव ने डोर टू डोर मांगा वोट


जौनपुर। निकाय चुनाव नगर पालिका परिषद जौनपुर के अध्यक्ष पद हेतु प्रचार की कमान संभाल चुके प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव रोज की तरह गुरुवार को भी सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक नगर पालिका जौनपुर के प्रत्याशी मनोरमा मौर्या के समर्थन में भारी जनसमूह के साथ मुहल्लो में पहुंच कर डोर टू डोर वोट मांगे।मतदाता कितना तरजीह देगा यह तो मतदान के बाद परिणाम आने के बाद साफ होगा लेकिन मंत्री जबरदस्त प्रचारकी की भूमिका में नजर आये।
मतदाताओं से जन संपर्क करते हुए मंत्री ने कहा कि शहर को व्यवस्थित और विकसित बनाने के लिए अभी भी बहुत काम करने की आवश्यकता है अभी तक जो 20 साल से नगरपालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर आसीन है उनके द्वारा जिस प्रकार से विकास करना चाहिये था उस तरह का विकास नही किया गया है। नगरपालिका जौनपुर भष्ट्राचार की भेंट चढ़ी है इसलिए आप लोगों को चाहिए कि आप अपना निर्णय सोच समझ कर लेते हुए नगरपालिका जौनपुर से भाजपा प्रत्याशी मनोरमा मौर्या को मौका दें। ताकि ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य हो, देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार जिस तरह से विकास का कार्य कर रही है अगर आप लोग भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने का कार्य किया तो शहर जौनपुर में ट्रिपल इंजन की सरकार कार्य करेगी, मेरा वादा है कि शहर का ज्यादा से ज्यादा विकास का कार्य होगा।
मंत्री के प्रचार काफिले में भाजपा की प्रत्याशी मनोरमा मौर्या के साथ पाड़नी सिंह और बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ता चल रहे थे। मतदान के बाद परिणाम आने के बाद साफ होगा कि नगर की जनता ने अपने विधायक और प्रदेश सरकार के मंत्री की कितनी गम्भीरता से लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम