प्रतिभागिता विजय से ज्यादा आवश्यक: प्रो. अजय द्विवेदी

गुरु रविन्द्र नाथ टैगोर के जीवन दर्शन एवं योगदान विषय पर हुआ भाषण प्रतियोगिता
 
जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रबंध अध्ययन संकाय में गुरुवार को गुरु रविन्द्र नाथ टैगोर के जीवन दर्शन एवं योगदान विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्र अधिष्ठाता प्रोफेसर अजय द्विवेदी ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए जीतने से अधिक प्रतिभाग करना आवश्यक है।  प्रतिभाग करने से वह कुछ ना कुछ जरूर सीखेंगे।  
 
डॉ. सुशील सिंह ने कहा कि प्रतियोगिता बड़ी एवं छोटी नही होती। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर उद्देश्य सिंह , द्वितीय स्थान पर  अभिनव कीर्ति पांडेय और तृतीय स्थान पर अमन कुमार रहें। इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाला प्रतिभागी 7 मई को राष्ट्रीय स्तर पर संसद में  आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेगा। निर्णायक मंडल में  सुशील कुमार, डॉ. आशुतोष एव्ं डॉ. राजीव रहें।

प्रतियोगिता का संचालन डॉ. अबू सलेह ने किया। इस मौके पर डॉ. रसिकेश , मानसी शर्मा, साक्षी सिंह, रिन्शु सिंह, हर्ष साहू, रेहान, आदित्य जायसवाल, विकास सोनी, किशन जायसवाल, आदि मौजूद रहें।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची