विद्युत की चपेट में आने से किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

 


जौनपुर। जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र स्थित ग्राम सेमरहा में 03 अगस्त की सुबह विद्युत की चपेट में आने से 16 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की खबर होने पर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए मृतक किशोर के परिवार मां की तहरीर पर लापरवाही पूर्ण तरीके से बिजली का तार ले जाने वाले पड़ोसियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्यवाई कर रही है।
मिली खबर के अनुसार ग्राम सेमरहा में ग्राम वासी धर्मेंद्र निषाद का 16 वर्षीय पुत्र राज कुमार निषाद 03 अगस्त की सुबह लघुशंका के लिए घर के पीछे गया था। घर के पीछे पड़ोसियो द्वारा बांस बल्ली के सहारे बिजली का नंगा तारा खींचा गया था जिसकी चपेट में आने से किशोर उपरोक्त की मौत हो गई। मां प्रेमशीला का कथन है कि उनका पुत्र राज कुमार लघुशंका के लिए घर के पीछे गया था जब देर तक नही लौटा तो उसने अपनी बेटी को भेजा बेटी भाई को बिजली तार की चपेट मे देख चीखने चिल्लाने लगी। परिजन दौड़कर घटना स्थल की तरफ गये आनन फानन मे राज कुमार की पीएचसी पर ले जाया गया वहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद ग्रामीण जन लाश को लेकर थाना खुटहन पर पहुंच गये और थाने के गेट पर धरना प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद थानेदार ने समझा बुझाकर लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा और मां की तहरीर के आधार पर तार खींचने वाले पड़ोसी के खिलाफ अपराधिक मुकदमा पंजीकृत करते हुए अन्य विधिक कार्यवाई की है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?