बदलापुर महोत्सव के तैयारियों का जायजा डीएम एवं विधायक ने लेते हुए जिला स्तरीय अधिकारियों को दिया यह निर्देश


जौनपुर। बदलापुर महोत्सव की तैयारियों का जायजा डीएम और विधायक बदलापुर के द्वारा देखा गया। इस दौरान जनपद स्तरीय अधिकारियों को बदलापुर महोत्सव को सफल बनाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। सल्तनत बहादुर इंटर कालेज में आगामी 7, 8 व 9 नवम्बर को आयोजित होने वाले बदलापुर महोत्सव की तैयारियों को लेकर शनिवार की देर सायं विधायक और जिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण किया गया। इस दौरान वाहन पार्किंग, सुरक्षा व्यवस्था, मंच, बैरिकेडिंग, अतिथि कक्ष, विवाह मंडप, वीआईपी गैलेरी, लाइटिंग आदि व्यवस्थाओं की विस्तार से जानकारी ली गयी।

जिलाधिकारी ने समाज कल्याण अधिकारी को निर्देश दिया कि सामूहिक विवाह के सम्बंध में 3 नवंबर 2023 तक लाभार्थियों का सत्यापन कराते हुए अन्य सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाए साथ ही विवाह प्रमाण पत्र जारी करने की व्यवस्था सब रजिस्ट्रार के द्वारा की जाए। 

बेसिक शिक्षा विभाग के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कृषि विभाग के द्वारा गोष्ठी का आयोजन किए जाने के निर्देश भी दिए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया कि एंबुलेंस एवं चिकित्सको की ड्यूटी लगाई जाए। मिशन शक्ति के तहत भी कार्यक्रम आयोजित किए जाने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।


उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि पूरी जिम्मेदारी के साथ महोत्सव को सफल बनाये। सभी विभागों के द्वारा स्टाल लगा कर सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों को दे साथ ही उनके प्रार्थना पत्र लेते हुए ऑनलाइन करने की भी व्यवस्था मौके पर ही की जाए।इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह, परियोजना निदेशक जयकेश त्रिपाठी, उपजिलाधिकारी अर्चना ओझा, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह, तहसीलदार राकेश कुमार, बीडीओ बदलापुर धर्मेंद्र द्विवेदी, बक्शा रतन सिंह, वैभव सिंह, ईओ आस्था पाठक आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने