डांडिया नाइट के साथ सम्पन्न हुआ अभ्यूदय‘23 का समापन समारोह


पहड़िया स्थित अशोका इंटीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के वार्षिकोत्सव  अभ्यूदय‘23 के समापन समारोह में संस्थान के संस्थापक ई0 अशोक मौर्य द्वारा कार्यक्रम की शुरूआत करने की घोषणा की जिनके साथ चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य, वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य, डाइरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव, डाइरेक्टर फार्मेसी डा0 बृजेश सिंह, प्रो0सी0पी0मल प्रिंसिपल अशोका स्कूल आफ बिजिनेस, रजिस्ट्रार ई0 असीम देव तथा डीन एस0एस0कुशवाहा उपस्थित थे।  
कार्यक्रम का शुभारम्भ आर0जे0 सुमित और आर0जे0 खुशबू द्वारा किया गया और अपनी मिठी-2 रोमैटिंक एवं कामेडीपूर्ण बातों से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए कार्यक्रम को आगे की ओर बढ़ाया और बालीवुड सिंगर को मंच पर आमंत्रित किया।
कार्यक्रमों का मुख्य आकर्षण बालीवुड सिंगर रूपाली जग्गा रहीं जिनके गानों को सुनने हेतु वाराणसी शहर के अलावा अन्य शहरों के भी दर्शक भारी संख्या में कार्यक्रम देखने हेतु पहुंचे। सिंगर रूपाली जग्गा की पूरे जोर शोर के साथ मंच पर आगमन हुआ और उन्होंने सर्वप्रथम माँ शेरोवाली की भक्ति गीत के साथ इस कार्यक्रम की शुरूआत की इसके पश्चात् भोलेनाथ की नगरी भगवान काशी विश्वनाथ की आराधना करते हुए भोलेनाथ शंकरा गीत को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया और यहीं से गीतों का सिलसिला जारी रहा और उनकी सुरीली गानों के जादू से हर कोई मदहोश होकर झुमता रहा। इसके बाद एक से बढ़कर एक बालीवुड, भक्ति, पंजाबी, गुजराती, भांगड़ा तथा रिमिक्स इत्यादि गीतों को सुनते हुए सभी दर्शक डांडिया नृत्य करते कार्यक्रम के अन्त तक मस्ती में झुमते रहे।                                                                                                       

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने