असलहे की नोक पर स्वर्ण व्यवसायी के घर लूट,तेरहवीं का निमंत्रण देने के बहाने से खोलवाए थे दरवाजा,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



जौनपुर। थाना कोतवाली शाहगंज स्थित नगर के पुराना चौक निवासी स्वर्ण व्यवसायी महेंद्र सेठ के घर बुधवार की रात तेरही का कार्ड देने के बहाने घुसे चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।बदमाशो ने एक महिला को बंधक बनाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और बंदूक के बल पर आलमारी में रखे आभूषण उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस देर रात तक सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। 
पुलिस के मुताबिक नगर के पुराना चौक मोहल्ला निवासी स्वर्ण व्यवसायी महेंद्र सेठ की मुख्य मार्ग पर ही दुकान है। महेंद्र दुकान पर थे और घर में उनकी पत्नी अंशु बाला अकेली थी। रात तकरीबन साढ़े आठ बजे के करीब चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पहले दरवाजा खटखटाया। अंदर से महिला की आवाज सुनकर लुटेरों ने तेरहवीं का निमंत्रण कार्ड देने की बात कही और घर में घुस गए। फिर असलहा व चाकू के बल पर अंशु को बंधक बना लिया और उसके मुंह में कपड़े ठूस दिए, ताकि वह शोर न मचा सके। बदमाशों ने अंशु को धमका कर आलमारी की चाभी ले ली और उसमें रखा आभूषण लेकर फरार हो गए। 
पीड़ित ने अपनी तहरीर में कहा है कि बदमाश बेटे आदर्श का नाम पुकारकर घर में घुसे थे। लुटेरे 200 ग्राम सोना, दो किलो चांदी और ढाई लाख नकद उठा ले गए। पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि बदमाशों ने घर के लॉकर में रखे चेन व पायल लूट कर फरार हुए हैं। मामले की जांच कर हो रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश