योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा के रूख के विपरीत मुख्तार को बता दिया गरीबो का मसीहा

मुख्तार अंसारी की मौत के लंबी चुप्पी के बाद अब यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का चौकाने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने मुख्तार को गरीबों का मसीहा बताया और कहा कि वो क्रांतिकारी थे। मैंने उन्हें लेकर जो भी बयान दिया है मैं उस पर कायम हूं। ओम प्रकाश राजभर का ये बयान ऐसे समय में आया है जब वो एनडीए के सहयोगी हैं और बीजेपी का रुख इस मुद्दे पर एकदम अलग है। मुख्तार के निधन पर दो दिन तक तो बचते रहे लेकिन शनिवार को अपनी प्रतिक्रिया दे दिए है।
सुभासपा प्रमुख् ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी को लेकर खुलकर बयान जारी किया और कहा,'ये एक दुखद घटना है और ईश्वर के आगे किसी की नहीं चलती। डॉक्टरों का कहना है जो उनकी मेडिकल रिपोर्ट में हार्ट अटैक को बताया गया है। परिवार का जो आरोप है उसकी सरकार ने जाँच के आदेश दे दिए हैं। जो होगा वो सामने आएगा।
मुख्तार को जहर देने के आरोप पर राजभर ने कहा, "कोर्ट में उन्होंने इस बात जिक्र किया था, उसे कोर्ट ने संज्ञान में भी लिया और कहा था कि इसकी जांच कराई जाएगी लेकिन, इधर ये घटना घट गई. कोर्ट के आदेश पर तीन अधिकारियों को निलंबित भी कर दिया गया है।मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी उनकी सुभासपा से विधायक है। इस पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग के पास जो आंकड़ा है उसके हिसाब से वो हमारी पार्टी में हैं लेकिन,उन्होंने अब्बास अंसारी को अखिलेश यादव के कहने पर अपनी पार्टी का सिंबल दिया था।
ओम प्रकाश राजभर का कथन है कि जब भी किसी गरीब पर ज्यादती होगी तो गरीब के साथ जो खड़ा दिखाई देगा वह गरीबों का मसीहा ही कहा जाएगा। मुख्तार अंसारी को लेकर कई लोगों के बयान आएं है कि हमारी जान बचाई..हमारी मदद की.. जब उन्होंने गरीबों की मदद की है तो वो गरीबों के मसीहा होंगे ही. राजभर ने माना कि उन्होंने मुख्तार अंसारी को क्रांतिकारी कहा था और वो आज भी इस बयान पर कायम हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची