मूक बधिर किशोरी के बलात्कारी को पुलिस ने मारी गोली, मुठभेड़ के साथ गिरफ्तार


आजमगढ़ में मूक बधिर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों व पुलिस के बीच बीती रात रौनापार थाना क्षेत्र के बघवार बनकटा रोड पर भैसाड़े पुल के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी घायल हो गए। वहीं, एक मुख्य आरोपी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा भी बरामद किया है। रौनापार थाने में एक बेटी के पिता ने तहरीर दी थी।
उन्होंने बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी जो गूंगी-बहरी है, वह 27 मार्च को गांव के सीवान में बकरी चरा रही थी। आरोप है कि कुछ लोग उसे गुमराह करके अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उक्त लोगों द्वारा उसे बेहोशी के हालत में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। जब कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसका दवा-उपचार कराएं।
भुक्तभोगी पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई। बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राहुल चौहान, शिवशंकर व शैलेश यादव कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए बघवार बनकटा रोड पर भैसाड़े पुल के पास घेराबंदी करने का प्रयास किया तो आरोपियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। 
पुलिस ने अपना बचाव करने के जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो रौनापार थाना क्षेत्र के सिरही गांव निवासी राहुल चौहान व शिवशंकर गोली लगने से घायल हो गए। जबकि मुख्य आरोपी रौनापार थाना क्षेत्र के नौतपि गांव निवासी शैलेश यादव बाइक से भागने में सफल रहा। पुलिस ने उनके पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। 
पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। वहीं पर रौनापार पुलिस ने इन दोनों घायल आरोपियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम