आज कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या ने पिछले सभी आंकड़ों को ध्वस्त कर दिया जिले की संख्या पहुंची 1116



 जौनपुर । जनपद में पिछले सभी आंकड़ों को ध्वस्त करते हुए आज जौनपुर में जबरदस्त कोरोना बम का विस्फोट हुआ है जिससे जहां  जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक सकते में आ गया है वहीं पर जनपद की आवाम भी भयभीत हो गयी है। अब कोरोना संक्रमण तेजी से लोगों को अपने गिरफ्त में लेने लगा है। आज 124 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाये गये हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी के उपचार में लग गयी है। 
सरकारी आंकड़े के अनुसार जनपद में अब तक कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 1116 पहुंच गयी है। अभी तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 16मरीजों की मौत हो चुकी है ।आज कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाये गये मरीजों में थाना मड़ियाहूं  के 8 पुलिस कर्मी है तो केराकत थाने के 3 और खेतासराय थाने के 3 पुलिस कर्मी शामिल है। कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण जो भी हो लेकिन इस संक्रमण ने आम जन मानस के बीच में खासा दूरियाँ बढ़ा दिया है। हर आदमी एक दूसरे से मिलने से परहेज कर लिया है ।
आज कोतवाली पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाकर के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने का काम किया गया। इस टीम का दायित्व था कि जो लोग लक्षण युक्त हैं का एंटीजन किट से जांच करके देखा जाए कि किसी को कोरोना है तो नहीं। ऐसे 25 लोगों की जांच कोतवाली की टीम द्वारा की गई और एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।
इसी प्रकार जीसी चौराहे पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कैंप लगाया गया और 68 लोगों की एंटीजैन किट से जांच की गई जो लक्षण युक्त थे। इनमें से 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ विभाग की तीसरी टीम ने पुलिस लाइन में कैंप लगाकर 200 लोगों की जांच की। और उन में 14 लोग कोरोना पाज़िटिव पाए  गए हैं। जिला अस्पताल में भी एक टीम द्वारा ऐसे 54 संदिग्ध लोगों की एंटीजन किट से जांच की और इनमे तीन लोग कोरोना पाज़िटिव मिले।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम