अंतिम वर्ष की परीक्षा 17 अगस्त से प्रस्तावितपरीक्षा केंद्र पूर्व निर्धारित ही रहेंगेपरीक्षा मूल्यांकन के लिए समिति बनाने का निर्णय


जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय सत्र 2019-20 की अवशेष परीक्षाओं को कराने के संदर्भ में परीक्षा समिति की बैठक बुधवार को कुलपति सभागार में की गई। बैठक का संचालन करते हुए परीक्षा नियंत्रक श्री व्यास नारायण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य उच्च शिक्षा परिषद द्वारा भेजे गए शासनादेश के विकल्पों पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक में शासनादेश के बिंदु 7(1) और बिंदु8 (1) को छोड़कर सभी विकल्पों को आम सहमति से लागू करने का निर्णय लिया गया। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि जो परीक्षाएं हो चुकी है उनके मूल्यांकन के लिए एक समिति बनाई जाएगी। साथ ही अवशेष परीक्षाओं के परीक्षा केंद्र पूर्व निर्धारित ही रहेंगे। 6 अगस्त से होने वाली परीक्षा की तिथि बढ़ाकर 17 अगस्त प्रस्तावित की गई।
बैठक में प्रो.अविनाश पार्थिडकर, प्रो. राम नारायण , डॉ मनोज मिश्र, राजकुमार सोनी ( कार्यकारी संकाय अध्यक्ष) डॉ.वशिष्ठ यति, डॉ. रणविजय सिंह, डॉ. बाल गोविंद सिंह, डॉ.सविता भारद्वाज, डॉ. ओम प्रकाश सिंह , डॉ विजय कुमार सिंह, डॉ राहुल सिंह समेत सभी संकाय अध्यक्ष और विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड