गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या पर गुस्से पत्रकार, हत्यारों को जेल और 50 लाख रुपये मुआवजे किया मांग



जौनपुर। जनपद गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर हत्या किये जाने पर प्रदेश के पत्रकार गुस्से में है। इस घटना को लेकर आज जौनपुर प्रेस क्लब ने जिलाध्यक्ष कपिलदेव मौर्य की अध्यक्षता में एक बैठक किया। इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में पत्रकार सुरक्षित नहीं है। इससे प्रदेश की कानून व्यवस्था का सहज अनुमान लगाया जा सकता है। खबर लिखना अब पत्रकार की जान को खतरा बन गया है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह पत्रकारो की सुरक्षा का पुख्ता इन्तजाम करे। 
सरकार रोज अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही है लेकिन इसके बाद भी अपराधी सक्रिय रूप से अपराध कर रहे हैं। इस अवसर पर पत्रकारों ने सरकार से मांग किया है कि मृत पत्रकार के परिवार को कम से कम 50 लाख रुपये का मुआवजा दे और पत्रकार की हत्या करने वाले अपराधियों को तत्काल जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम करे। अन्यथा इसका परिणाम ठीक नहीं होगा। 
अन्त में पत्रकारों ने मृतक पत्रकार साथी की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त किया और दो मिनट का मौन रख कर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। 
बैठक में प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह, राकेश कान्त पाण्डेय अध्यक्ष सम्पादक मंडल, आशीष पाण्डेय मंत्री, सुशील कुमार स्वामी, फूलचन्द यादव उपाध्यक्ष, असलम, मंगला प्रसाद तिवारी,छोटे लाल राजपूत, अवधेश तिवारी, आसिफ खान, शशि मौर्य, लल्लन मौर्य, दीपक मिश्रा, शशाकं दूबे आदि लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया । संचलन महामंत्री वीरेन्द्र मिश्रा विराट ने किया। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड