यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं




प्रदेश में अपराधियों माफियाओ गुन्डो के हौसले इतने बुलन्द है कि अब सुरक्षा कर्मी पुलिस बल भी सुरक्षित नहीं है इसका जीता जागता उदाहरण जनपद आगरा जिले की  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां खेरागढ़ में खनन माफिया के गुर्गों ने आज सुबह एक सिपाही के हत्या की वारदात को अंजाम दिया है । बदमाशो ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली। वैसे ही पूरे जिले के फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद घटनास्थल पर पहुंच गये।
उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाकर उसे रवाना भी कर दिया गया है।
दरअसल ये घटना रविवार सुबह पांच बजे के आसपास की है। सैंया थाने में पुलिस को गुमनाम शख्स द्वारा फोन पर सूचना मिली कि अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्राली राजस्थान से आगरा की ओर आ रहा है।
इस सूचना के मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आ गई। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल के साथ थाने की गाड़ी से निकल पड़े।
खेरागढ़- सैंया रोड पर पुलिस की टीम ने काफी देर तक उनके आने की प्रतीक्षा की लेकिन वे नहीं दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस टीम वहां से थाने की ओर चल पड़ी।
इसी दौरान खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास उन्हें पांच- छह ट्रैक्टर-ट्राली आते हुए दिखाई पड़े। यह जगह खेरागढ़ थाना क्षेत्र में आता है।
पुलिस की गाड़ी से उतरकर कांस्टेबल  सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने का प्रयास किया। इस दौरान कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पर मौजूद थे। तभी चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया।
इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग निकला। पुलिसकर्मियों ने मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों की मदद से सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने