जर्जर सड़क की मरम्मत को लेकर जज सिंह अन्ना ने सड़क पर प्रदर्शन किया



जौनपुर। जनपद के दक्षिणान्चल स्थित कारो गांव में आज क्षेत्र की समस्याओं को लेकर संघर्ष करने वाले समाज सेवी जज सिंह अन्ना के के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्र की एक जर्जर सड़क को लेकर चक्का जाम कर पूरे दिन प्रदर्शन किया गया। साथ ही जिले के प्रशासनिक अधिकारीयों सहित लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जम कर नारे बाजी किया गया है। 
जज सिंह अन्ना कहते हैं कि बहादुर पुर महाविद्यालय से लेकर अभियापुर तक सड़क टूट कर इतनी जर्जर हो गयी है कि अब पैदल चलना कठिन हो गया है। सड़क की मरम्मत के बाबत जिला प्रशासन सहित लोक निर्माण विभाग को पत्रक दिया गया है। लेकिन किसी भी स्तर से सड़क बनाने का प्रयास नहीं किया गया जिसके कारण अब मजबूर हो कर ग्रामीण जनता इस समस्या को लेकर सड़क पर आ गयी है। अन्ना कहते हैं यह प्रदर्शन तब तक चलता रहेगा जब तक स्वयं जिलाधिकारी और पीडब्लूडी के अधिकारी सड़क बनाने की प्रक्रिया शुरू करने का समय नहीं बता देते हैं। 
प्रदर्शन कारी राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सड़क लम्बे समय से जर्जर हो गयी है। लगातार विभाग को पत्रक दिया जा रहा है लेकिन विभाग सुनने को तैयार नहीं। इस लिए अब जनता ने संघर्ष का रास्ता चुना है। उन्होंने कहा कि वर्षात के दिनों में इतना पानी जमा हो जाता है कि यह सड़क बन्द हो जाती है। इनका आरोप जन प्रतिनिधि पर है कि उसके द्वारा भी इलाके की उपेक्षा की जाती है। समय आने पर जनता अपने उपेक्षा का बद ला ले सकती है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया