कोरोना महामारी से बचने का एक उपाय है वैक्सीनेशन कराये और लोंगो को जागरूक करें - गिरीश चन्द यादव


जौनपुर। हकीम जहीर हैदर वेलफेयर सोसाइटी एवं शेख नूरुल हसन मेमोरियल सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में उर्दू बाजार में हकीम जहीर के दवाखाने पर निःशुल्क कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।
 शिविर में 150 लोंगो को प्रथम डोज वैक्सीन लगाई गई। कार्यक्रम का आगाज तिलावते कलाम पाक से मौलाना सय्यद अली अब्बास ने किया, कार्यक्रम की अध्यक्षता मौलाना सैयद सफदर हुसैन जैदी ने किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन उत्तर प्रदेश सरकार  गिरीश चंद यादव ने वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन फीता काटकर किया और वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। आयोजक समिति की तरफ से मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह व शाल भेंट की गई। मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि वैक्सीनेशन के लिए यहां पर उपस्थित लोग वैक्सीनेशन कराने के बाद अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करें। कोरोना महामारी से वैक्सीनेशन ही एकमात्र विकल्प है। कोरोना बीमारी से सुरक्षित रहने का कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मौलाना सफदर हुसैन जैदी ने कहा कि बगैर किसी शक, सुबहे के वैक्सीनेशन सभी लोग लगवाएं।
शेर मस्जिद के पेश इमामकारी जिया साहब ने कहा कि सभी लोगों को कोरोना से बचने के लिए टीका जरूर लगवाना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में हकीम जहीर हैदर वेलफेयर सोसाइटी के प्रबंधक डॉक्टर अल्ताफ नोमानी ने सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि प्रत्येक रविवार को 10.00 बजे दिन से 2.00 बजे दिन तक निःशुल्क मरीज देखे जाएंगे एवं दवा वितरण की जाएगी। संचालन शेख नूरुल हसन मेमोरियल सोसायटी के प्रबंधक समाजसेवी अली मंजर डेजी ने किया। 
उक्त अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजीव यादव, राजेश सिंह नेता, हुसैनी फोरम के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद हसन, अनीस कुरैशी, साबिर कुरैशी, निसार अहमद, मो, जावेद, अली औन.ए.एम. डेजी, डॉ, आनंद प्रकाश, अर्बन कोऑर्डिनेटर प्रवीण पाठक, अहसन रिजवी नजमी, बादशाह खान, प्रमोद मौर्या, मोहम्मद हफीज इत्यादि लोग उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में बसपा को जोर का झटका करीने से, डॉ जेपी सिंह ने सुभासपा किया ज्वाइन

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

मल्हनी विधायक लकी यादव एवं उनके एक दर्जन समर्थको पर बक्शा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा