बैंक प्रबंधक के बेटे का अपहरण, बदमाशो ने मांगी 20 लाख रुपए की फिरौती,युवक हो गया बरामद


                        अपहृत युवक 
यूपी सरकार अथवा कानून की बात करने वाली पुलिस चाहे जितने दावे अपराध रोकने का करे लेकिन सच इसके ठीक उलट ही नजर आ रहा है। अभी जनपद अमेठी की एक बड़ी घटना सामने आई है। बैंक मैनेजर के बेटे का अपहरण से पुलिस महकमे में अफरा तफरी मच गई। वहीं अपहरणकर्ताओ ने फोन पर बैंक मैनेजर से 20 लाख की फिरौती की मांग की है। अभी तक अपहरणकर्ताओं को पुलिस पकड़ने में नाकाम रही है। वही कोतवाली मोहनगंज में एसपी समेत कई थानों का पुलिस बल और एसओजी टीम ने डेरा डाल रखा है। आपको बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर गंदा नाले के पास का है।
जहां पर बैंक प्रबंधक के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताते चले की शाखा प्रबंधक का बेटा बाइक से गुरुवार को घर से निजी काम से निकला था। वही रास्ते में फत्तेपुर गंदा नाले के पास कार सवार अपहरण कर्ताओं ने बैंक प्रबंधक के बेटे का अपहरण कर फरार हो गए। बेटे को छोड़ने के नाम पर अपहरणकर्ता पिता से बीस लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। इतनी बड़ी रकम की मांग सुन पिता के पांव तले की जमीन खिसक गई और वह पसीना पसीना हो गया। घबराया पिता जैसे तैसे कई घंटे बाद थाने पहुंचा।
सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने में जुटी
सूचना पाते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने में जुटी है। अभी तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है। जिले के दखिन वारा स्थित ग्रामीण बैंक में तैनात शाखा प्रबंधक शिव कुमार लाल निगम का बेटा गौरव लाल निगम गुरुवार की सुबह औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर स्थित यूपीएसआईडीसी कालोनी से बाइक से निजी काम से निकला था। तभी राजा फत्तेपुर के निकट गंदा नाला पुल पर पहुंचते ही बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया।अपहरणकर्ताओं ने युवक को गिरफ्त में लेकर पिता को फोन पर सूचना दी और बेटे के बदले बीस लाख रुपये की फिरौती मांगी। फिरौती की मांग सुन पिता काफी देर तक वह अचेत रहा। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। कार्यवाही की जा रही है।हलांकि पुलिस ने घटना के दूसरे दिन बड़
 मशक्कत के बाद अपहृत युवक को बरामद कर लिया है लेकिन अपहरण कर्ता बदमाश अभी पुलिस पकड़ से दूर है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर