सपाईयों ने आज साईकिल यात्रा निकाल कर पूरे जनपद में भाजपा सरकार पर रहे हमलावर, जड़े तमाम आरोप



जौनपुर। 2022 में साईकिल का सपना साकार करने के लिए समाजवादी नेता रहे जनेश्वर मिश्रा की जयन्ती के अवसर पर समाजवादियों ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज पूरे जनपद में जगह जगह पर साईकिल यात्रा निकाल कर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए सपा सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने का काम किया है। 
इस क्रम में सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में जनपद मुख्यालय पर साईकिल यात्रा निकलने के बाद सपा कार्यालय पर एक सभा किया गया। सभा में उपस्थित जनों को सम्बोधित करते जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश और देश की वर्तमान सरकार के शासन काल में अब जनता खुद को ठगा महसूस करने लगी है। आज मंहगाई ने आम जनता खास कर किसान गरीब नौजवान सबकी कमर तोड़कर रख दिया है। तत्पश्चात अपने सम्बोधन में पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री डा केपी यादव ने कहा कि भाजपा तो विकास के नाम पर देश को बेचने की तरफ कदम बढ़ा दिया है। इस सरकार के शासन काल में एक भी पढ़े लिखे नौजवान को नौकरी नहीं मिली है आज नौजवान रोटी रोजी के संकट से जूझ रहा है। सरकार केवल चुनाव प्रचार में लगी हुई है उसका एक ताजा उदाहरण आज पूरे प्रदेश में अन्न महोत्सव के नाम पर सरकार द्वारा किया गया कार्यक्रम है। यह सरकार पीएसयू कम्पनियों को बेचने का काम कर रही है जो नौजवानो के रोजगार का साधन बना था। सरकार पूरी तरह से जन विरोधी गति विधियों में लिप्त है। प्रदेश को बचाने के लिए 2022 में सपा को सत्ता की चाभी देने की जरूरत है। 
इस कार्यक्रम के तहत मल्हनी विधायक लकी यादव के नेतृत्व में सपा के युवाओं ने सीहीपुर रेलवे क्रॉसिंग से लेकर मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रीठी तक साईकिल यात्रा निकाल कर जन जागरण किय गया और सपा कार्यकाल के विकास कार्यो को बताते हुए 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील किया गया। विधायक लकी यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा के शासन काल में अपराध बढ़ा हुआ है आम आदमी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है मंहगाई अपने चरमोत्कर्ष पर है। नौजवान किसान छात्र सभी खुद को अब ठगा महसूस कर रहे है। उन्होने कहा सपा शासन काल में बिना किसी भेदभाव के छात्रो के लैपटॉप दिया गया, जौनपुर की जनता सहित पूर्वांचल की जनता के स्वास्थ्य हेतु मेडिकल कॉलेज दिया गया उसके साथ भाजपा सरकार जो सौतेला व्यवहार कर रही वह अत्यंत ही चिन्ता जनक है। विकास के सपा को फिर सत्ता में लाने की जरूरत है।
समाजवादी साइकिल यात्रा आरिफ हबीब के नेतृत्व में सदर विधानसभा में निकाली गई इस दौरान साइकिल यात्रा के दौरान आरिफ हबीब ने कहा कि उत्तर प्रदेश और देश में एक ऐसी सरकार है जो जनविरोधी है रोजगार विरोधी है, महिला विरोधी है, अधिवक्ता, छात्र,व्यापारी एवं किसान विरोधी है जो पूंजी पतियों की सरकार है पूरा देश के संसाधनों को मोदी जी जहां बेच रहे हैं वही योगी जी की भाषा ऐसी है जो एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती है।
आज तक जितना भी विकास कार्य हुआ है समाजवादी सरकार और अखिलेश यादव के नेतृत्व में किया गया कार्य है उसी का फीता योगी और मोदी जी काट रहे हैं, ऐसे में जनता महंगाई से बेरोजगारी से अपराध से पीड़ित हो चुकी है और हर तरफ जनता  अखिलेश यादव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है।
नगर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा  किसान विरोधी बिल, भ्रष्टाचार, मंहगाई के विरोध में साइकिल यात्रा निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया इस मौके पर समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अन्सारी  के नेतृत्व में नगर में विशाल साइकिल यात्रा निकाली गई 
इसमें मौके पर सपा कार्यकर्ताओ ने जिसमे अनवारूल हक़ गुडडू, आरिफ़ हबीब,लाल मो० राईनी, पूनम मौर्या मो० तौफीक, अनिल यादव,दीपक जयसवाल, नगर सचिव अन्सार इदरीसी,धर्मेन्द्र सोनकर, ताज मो०, मुकेश यादव, असलम मंसूरी,निहाल निषाद, इरफान मंसूरी,आदि लोगों ने साइकिल यात्रा के दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी किया ।



 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन