भाजपा पूरी तरह चुनावो मोड में, सीएम योगी का दौरा 2017 में हारी विधानसभाओ पर कब्जे की तैयारी



जौनपुर। आगमी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए भाजपा द्वारा प्रदेश में 2017 के चुनाव में जिन विधानसभा क्षेत्रो में हारी थी वहां पर भाजपा को मजबूत करने के लिए प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंती योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम लगाये जाने के क्रम में जनपद जौनपुर के विधानसभा मुंगराबादशाहपुर में 20 सितम्बर को कार्यक्रम लगाया गया था। वर्षात के कारण सीएम के जन सभा स्थल को लेकर उहापोह की स्थिति बनी थी लेकिन अब तय हो गया है कि मुंगराबादशाहपुर स्थित सार्वजनिक इन्टर कालेज में जनसभा  कराये जाने का निर्णय लेते हुए व्यवस्थायें तेज कर दी गयी है।
खबर है कि वोटरो को भाजपा की तरफ आकर्षित करने के मुख्यमंत्री मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर सकते है इस बाबत कोई अधिकृत रूप से कुछ भी कहने से परहेज कर रहा है लेकिन प्रशासनिक तैयारियां उपरोक्त का संकेत कर रही है। साथ ही चयनित लाभार्थियों को सीधे योजनाओं का लाभ देंगे। इसके लिए प्रशासनिक स्तर से तैयारी तेज कर दी गई है। सुबह करीब दस बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर मजदूरों को लगाकर साफ-सफाई कराया गया। सीडीओ अनुपम शुक्ला,एडीएम राम प्रकाश, एसडीएम राजेश वर्मा, सीओ अतर सिंह, ब्लाक प्रमुख ,सत्येन्द्र सिंह, पालिकाध्यक्ष शिव गोविंद साहू ,जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बैठक कर तैयारियों की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया गया। इसके बाद राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। उन्होंने भी तैयारियों का जायजा लिया। हेलीपैड स्थल ,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सारी तैयारियां तेज कर दी गयी है।


खबर है कि जिले के प्रभारी मंत्री भी जौनपुर आगमन के बाद योजना समिति की बैठक के उपरांत मुंगराबादशाहपुर स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने तथा सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने जा सकते है।
प्रशासनिक सूत्र बता रहे है कि सीएम की सुरक्षा को लेकर मुकम्मल व्यवस्था की गई है। इसके लिए जिले की फोर्स के अलावा बाहर से भी फोर्स बुलाई गई है। एसपी अजय साहनी के मुताबिक तीन एडिशनल एसपी, 6 सीओ, 500 कांस्टेबल और 12 सेक्शन पीएसी बाहर से बुलाई गई है।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम