दरिन्दो की करतूत से तंग आकर किशोरी ने फांसी लगाकर जीवन लीला को किया खत्म,अब पुलिस की कागजी जांच जारी



उत्तर प्रदेश में लगातार महिला और बालिकाओ के साथ हो रही घटनायें सरकार के दावों की पोल खोल रही है लेकिन सरकार है कि कानून के राज का थोथा दावा करने से जरा भी गुरेज नहीं कर रही है। ताजा मामला प्रदेश के जनपद 
रायबरेली का है यहां खीरो थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर के अंदर 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ से तंग आकर किशोरी ऐसा करने पर मजबूर हुई। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार खीरो थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी नाबालिग किशोरी को गांव के ही रहने वाला अनिल लोध आये दिन परेशान करता था। मृतका के पिता की तहरीर पर खीरो थाने में बीते दिन आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज हुआ था। पुलिस की कार्रवाई के बाद आरोपी ने उसे तंग किया तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 
मृतका किशोरी के पिता द्वारा एक दिन पहले दर्ज करवाई गई थी FIR लेकिन दूसरी तरफ मृतका किशोरी के पिता द्वारा एक दिन पहले थाने में दर्ज करवाई गई एफआईआर कॉपी इस बात को साफ बयां कर रही है कि मृतका का आरोपी से प्रेम प्रसंग था या आरोपी उसे छेड़ता था। फिलहाल मृतका के पिता ने प्रेम प्रसंग से इंकार किया है और कहा कि शोहदे से परेशान होकर अपनी इज्जत बचाने के लिए मेरी बेटी ने आत्महत्या की है। मृतका और आरोपी अनिल में प्रेम प्रसंग चल रहा था- पुलिस इस मामले में पुलिस की माने तो मृतका और आरोपी अनिल में प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज हुआ जिससे मृतका आहत थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। खबर है कि पुलिस इस मामले में लीपा पोती करने में लगी हुई है। अधिकारी भी मौनी बाबा बने हुए है। 



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज