मरहूम हाजी अफजाल अहमद हमेशा कमजोर तपके की लड़ाई लड़ते रहे- लाल बहादुर यादव




सपा ने मनाया पूर्व विधायक अफजाल अहमद की प्रथम पूण्यतिथि

जौनपुर। प्रदेश में विधानसभा का चुनाव एक एक दिन करीब आता जा रहा है सभी राजनैतिक दल अपने वोटरो को साधने में बिना किसी शोर शराबे के साथ जुटे हुए है ऐसे में सपा पीछे कैसे रह सकती है। जी हां इसी के तहत अल्पसंख्यक वोटरो को पटाने के लिए सपा ने आज पहली बार पार्टी स्तर पर पूर्व विधायक मरहूम हाजी अफजाल अहमद की प्रथम पूण्यतिथि मनाया है इस अवसर पर पार्टी कार्यालय पर श्रद्धान्जलि सभा का आयोजन किया गया।
श्रद्धान्जलि सभा को सम्बोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा हाजी अफजाई अहमद साहब का दुनियां को अलविदा कहना समाजवादी पार्टी की अपूर्णीय क्षति हुई है वे संघर्ष मे विश्वास रखते थे उन्होंने अपनी पहचान उसी से बनाईं वे सदा गरीब कमजोर की लडाई हमेशा लड़ते थे। वे बहुत ही शानदार वक्ता थे जब वे नगर के विधायक बने थे तो उन्होंने जौनपुर के विकास मे बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उनका कार्यकाल के कामों को जनता आज भी याद करती है जनता के बीच मे ही उनका पूरा समय रहता था और वे बहुत ही सरल स्वभाव के थे और जनता अपनी पूरी बात उनसे कह लेता था और करवा भी लेता था ऐसे व्यक्तित्व के धनी अफजाल साहब का जाना पूरे समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है वे हमेशा समाजवादी पार्टी कैसे मजबूत हो और सरकार कैसे बने हमेशा इस विषय पर मंथन करते रहते थे और समय समय पर अपनी सलाह देते रहते थे आज उनके पुण्य तिथि पर समाजवादी लोग यही संकल्प ले उनके बताए हुए रास्ते पर चलकर के 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनाने का काम करेंगे।
श्रद्धान्जलि सभा मे मुख्य रूप से महासचिव हिसामुद्दीन शाह,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद,पूनम मौर्या, साजिद अलीम,इर्शाद मंसूरी,हफीज शाह,शकील मंन्शुरी, हसीन बबलू अजमत,आरीफ हबीब, अरशद कुरैशी, प्रदीप बाबा, राजा समाजवादी, अरुण यादव, आदि लोग मौजूद रहे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक