दाह संस्कार करने गया युवक नदी में समाया, दो घन्टे तक अथक प्रयास के बाद गोताखोर शव को निकाले बाहर


शव का दाह संस्कार करने गये युवक की नदी में डूब कर मृत्यु होने से शवदाह करने वाले परिवार पर दोहरा कहर बरपा दिया है। मौत कब किसे अपने ग्रास में  ले लेगी सायद किसी को पता नहीं है। घटना जनपद मिर्जापुर जिले के चुनार कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन सुल्तालपुर अदलपुरा में चितेश्वर घाट पर शव दाह करने के बाद स्नान करते समय एक युवक डूब गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो घंटे बाद युवक को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 
मिली खबर के अनुसार वाराणसी के राजातालाब थाना क्षैत्र के सरैया निवासी राकेश बिंद पुत्र जवाहिर बिंद के चचेरे भाई स्व. रामवृक्ष निधनोपरान्त दाह संस्कार करने के लिए परिवार के लोग चुनार कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन सुल्तालपुर अदलपुरा में चितेश्वर घाट पर  आए थे। दाह संस्कार के बाद स्नान करते समय राहुल बिंद(28) पुत्र श्याम बिहारी निवासी नरसड़ थाना राजा तालाब वाराणसी गहरे जल में जाने से डूब गया। लोगों ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग खोजबीन करने में जुटे। सूचना पर अदलपुरा चौकी प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
स्थानीय गोताखोरों की मदद से परिजनों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला। दाह संस्कार में आए लोग पहले से आहत थे। डूबने से एक और मौत ने उनको झकझोर कर रख दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन