उत्तर प्रदेश में अगले 25 सालों तक रहेगा भाजपा का राज- केशव प्रसाद मौर्य

 



जौनपुर। प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जन विश्वास यात्रा के दौरान  आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए सपा सहित विपक्ष पर पूरी तरह से हमलावर रहे और ताल ठोकते हुए कहा सपा के अखिलेश 2022, 2027 भूल जायें अब 25 साल तक यूपी में भाजपा का राज रहेगा। जब 2019 में भतीजा और बूआ एक होकर कुछ नहीं सके भाजपा ने यूपी की 64 सीटें जीती थी तो इस बार क्या कर लेगे जब अलग अलग है। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की जन विश्वास यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है जहां जहां यात्रा पहुंच रही है वहां वहां पर जन सैलाब उमड़ रहा है। जनता 2014 से भाजपा की विजय यात्रा जारी रखा है और आगे भी जारी रहेगा क्योंकि भाजपा का एजेन्डा सबका विकास सबका विश्वास के साथ गरीबो, किसानो का विकास और मातृ शक्ति के विकास के साथ उनकी सुरझा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा चुनावी बेला में विपक्ष के नेता चुनावी हिन्दू बने है और मन्दिरो में दर्शन पूजन कर रहे बाद में गिरगिट की तरह रंग बदल लेते है। 

प्रधानमंत्री मोदी की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी और योगी के डबल इंजन की सरकार न होती तो अयोध्या में भगवान राम का भव्य मन्दिर नहीं बन सकता था। प्रधानमंत्री जी ने बाबा विश्वनाथ कारीडोर को बनाया तो अखिलेश यादव को दर्द होने लगा। अखिलेश यादव से सवाल किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन कब करोगे और बताओ मस्जिद में मत्था कब टेकोगे। फिर कहा भाजपा मन्दिर बना रही है तो विकास भी कर रही है। केन्द्र सरकार ने अब तक 2 लाख करोड़ रुपए किसानो के खाते में सीधे भेज चुकी है। डबल इंजन की सरकार के शासन काल में प्रदेश के अन्दर सड़को का जाल विछ रहा है। चौतरफा विकास हो रहा है। प्रदेश में 40 मेडिकल कॉलेज बन रहे है। अखिलेश यादव आज पिछड़ो की बात कर रहे है 2012 से 17 तक उनकी सरकार थी तब पिछड़ो की बात क्यों नहीं किये थे।तब महिलाओ पर हो रहे जुल्म अत्याचार पर चुप थे आज जब सत्ता से बाहर है तो हितैषी बन रहे है। 

उन्होंने कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब से यूपी की कमान संभाले है माफियाओ और बदमाशो के उपर बुलडोजर चल रहे है अपराधी भयभीत है यूपी में कानून का राज कायम हो सका है। कोरोना काल में जब योगी जी प्रदेश के जनता की सेवा में लगे थे तब अखिलेश यादव घर में दुबक कर बैठे थे जनता खोज खबर नहीं ले रहे थे। हा ट्यूटर जरूर करते थे यही इनकी राजनीति है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार भ्रष्टाचारियो पर लगाम कस रही है तो अखिलेश यादव तिलमिला रहे है कहते है इनकम टैक्स ने 50 स्थानो पर छापा मारा था स्वागत करने के बजाय विरोध कर रहे है। मोदी जी ने कहा था न खाऊगा न खाने दूंगा खाने वालो से ब्याज सहित वसूल कर गरीबो की झोली में डाल दूंगा, भाजपा भ्रष्टाचार पर लगाम कस रही है तो लोग चिल्ला रहे है। श्री मौर्य ने कहा 2022 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है इस बार सपा का सूपड़ा साफ कर देना है। जहां तक कांग्रेस की बात है वह अब फोटो तक सीमित है। 

इसी के साथ ही उप मुख्यमंत्री ने कहा 100 में 60 अकेले भाजपा है और 40 में बंटवारा है उसमें भी हमारा है क्योंकि हमने सबका साथ सबका विकास बिना किसी भेदभाव के काम किया है जनता से 300 प्लस का वादा लेकर कहा कमल खुशहाली और विकास का प्रतीक है तो दंगाईयों में दहशत का प्रतीक है। 

इस अवसर पर शहर विधानसभा के विधायक और प्रदेश सरकार के आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव ने जन विश्वास यात्रा में आने वाले उप मुख्यमंत्री सहित सभी अतिथियों का स्वागत एवं अभिवादन किया और कहा कि उप मुख्यमंत्री की जौनपुर पर बिशेष कृपा रही है इस अवसर पर प्रदेश सरकार के कई मंत्री एवं जनपद स्तरीय पदाधिकारी गण मौजूद रहे। 



अखिलेश यादव के बयान से लगता है चोर की दाढ़ी मे तिनका 


जौनपुर । आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ‘जन विश्वास यात्रा’ की रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने पूरे यूपी में 50 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर सपा पर हमला बोला। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा यदि छापेमारी का स्वागत करने के बजाय विरोध कर रही है तो निश्चित रूप से ये दिख रहा है कि दाल में कुछ काला है। जांच एजेंसियां अगर छापेमारी नहीं करती तो गरीब कल्याण का पैसा तहखाना में से कैसे निकलता।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के शासन में जो भ्रष्टाचार हुआ था, उसका पैसा इन छापेमारी में से निकल रहा है। इसको लेकर अखिलेश यादव का बयान चोर की दाढ़ी में तिनके की तरह है। समाजवादी पार्टी के लोगों ने कहीं से भी छापेमारी का स्वागत नहीं किया है। उल्टे सपा के लोग छापेमारी का विरोध कर रहे हैं। यह भ्रष्टाचार सपा के कार्यकाल में हुआ था, जिसका खुलासा भाजपा के शासनकाल में छापेमारी के दौरान हो रहा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर : सुभासपा से जफराबाद विधान सभा सीट पर चुनाव लड़ सकते है डा जेपी सिंह

सपा के घोषित 56 प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर के इन चार सीटो के प्रत्याशी घोषित

यूपी के दस सबसे अमीर विधायक : किसी के पास 35 से ज्यादा ट्रक तो कोई चलाता है 15 लाख की बाइक,जानें माननियों की कुंडली