मीडिया मानीटरिंग एवं निगरानी समिति की बैठक में प्रभारी ने दिया यह आदेश



जौनपुर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 अन्तर्गत मीडिया मॉनिटरिंग एवं निगरानी समिति की बैठक उप जिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल की अध्यक्षता में मीडिया मॉनिटरिंग एवं निगरानी समिति कंट्रोल रूम में संपन्न हुई।

बैठक में उप जिलाधिकारी ने सभी निगरानी समिति के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को निर्देश दिया कि कंट्रोल रूम में लगे टेलीविजनो पर उत्तर प्रदेश के समस्त लोकल चैनल चलते रहे तथा उसकी निगरानी की जाए।

उन्होंने कहा कि किसी प्रकार का पोस्टर, बैनर लगाने से पूर्व ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम विकास विभाग तथा नगरीय क्षेत्र में नगर पालिका/नगर पंचायत से अनुमोदन प्राप्त करना आवश्यक है तथा पोस्टर, बैनर हेतु निर्धारित शुल्क भी जमा करना आवश्यक है। 

उन्होंने समिति के सदस्यों, कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वर्तमान में चल रहे सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों की सतत निगरानी की जाए एवं किसी भी प्रकार का ऐसा वीडियो या लेख जो अचार संहिता का उल्लंघन कर रहा हो के बारे में समिति को तत्काल अवगत कराया जाए। 

इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, ई-डिस्टिक मैनेजर प्रतीक उपाध्याय, उर्दू अनुवादक सह प्रधान सहायक श्रीमती निगार फात्मा सहित सूचना विभाग के समस्त कर्मचारीगण उपस्थित रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी