केराकत विधान सभा के टिकट को लेकर कांग्रेस में बगावत, कार्यकर्ताओ ने दिया इस्तीफा


जौनपुर। कांग्रेस भले ही कमजोर नजर आती है लेकिन चुनाव लड़ने वाले केराकत विधान सभा का प्रत्याशी घोषित किये जानें के बाद कार्यकर्ताओ ने बगावत का बिगुल बजाते हुए पदो से इस्तीफा नेतृत्व को भेज कर विरोध दर्ज कराते हुए सनसनी मचा दिया है। कांग्रेस की ओर से विधानसभा क्षेत्र से राजेश गौतम को प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में फ्रंटल संगठन के सभी सदस्यों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।
 पदाधिकारियों ने प्रत्याशी के विरोध में नारे लगाए तो कुछ ने संगठन से प्रत्याशी बदलने की मांग की। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव सूरज सिंह राजपूत ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पिछले दस वर्षों से पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभी को आश्वासन दिया था कि प्रत्याशी आप लोगों के बीच का होगा, जबकि पिछले दस वर्षों में राजेश गौतम का किसी कार्यक्रम में कोई सहभागिता नहीं है। ऐसे में वह बाहरी प्रत्याशी हैं। ऐसे में विरोध करते हुए डोभी व केराकत मंडल तथा नगर के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।
 इस्तीफा देने वालों में नगर अध्यक्ष आजाद कुरैशी व मंडल अध्यक्ष लालता चौधरी ने बताया कि ऐसा प्रत्याशी जो कभी संगठन के लिए काम न किया हो, पार्टी ने उसको टिकट देकर कार्यकर्ताओं के हिम्मत को तोड़ दिया है। सभी लोग राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा की कापी भेजकर टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया। इस मौके पर सुबाष सिंह, अनिल सोनकर, सुशील सोनकर, ताज आलम, आशीष यादव, धर्मराज चक्रवर्ती, सुरेंद्र प्रताप यादव, सत्येंद्र कुमार यादव आदि ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची