केराकत विधान सभा के टिकट को लेकर कांग्रेस में बगावत, कार्यकर्ताओ ने दिया इस्तीफा


जौनपुर। कांग्रेस भले ही कमजोर नजर आती है लेकिन चुनाव लड़ने वाले केराकत विधान सभा का प्रत्याशी घोषित किये जानें के बाद कार्यकर्ताओ ने बगावत का बिगुल बजाते हुए पदो से इस्तीफा नेतृत्व को भेज कर विरोध दर्ज कराते हुए सनसनी मचा दिया है। कांग्रेस की ओर से विधानसभा क्षेत्र से राजेश गौतम को प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में फ्रंटल संगठन के सभी सदस्यों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।
 पदाधिकारियों ने प्रत्याशी के विरोध में नारे लगाए तो कुछ ने संगठन से प्रत्याशी बदलने की मांग की। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव सूरज सिंह राजपूत ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पिछले दस वर्षों से पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभी को आश्वासन दिया था कि प्रत्याशी आप लोगों के बीच का होगा, जबकि पिछले दस वर्षों में राजेश गौतम का किसी कार्यक्रम में कोई सहभागिता नहीं है। ऐसे में वह बाहरी प्रत्याशी हैं। ऐसे में विरोध करते हुए डोभी व केराकत मंडल तथा नगर के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।
 इस्तीफा देने वालों में नगर अध्यक्ष आजाद कुरैशी व मंडल अध्यक्ष लालता चौधरी ने बताया कि ऐसा प्रत्याशी जो कभी संगठन के लिए काम न किया हो, पार्टी ने उसको टिकट देकर कार्यकर्ताओं के हिम्मत को तोड़ दिया है। सभी लोग राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा की कापी भेजकर टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया। इस मौके पर सुबाष सिंह, अनिल सोनकर, सुशील सोनकर, ताज आलम, आशीष यादव, धर्मराज चक्रवर्ती, सुरेंद्र प्रताप यादव, सत्येंद्र कुमार यादव आदि ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच