भाजपा ने मल्हनी में के पी सिंह तो मुंगराबादशाहपुर में अजय दूबे पर लगाया दांव


जौनपुर । भारतीय जनता पार्टी ने बीती देर रात 45 उम्मीदवारों की सूची जारी की जिसमें जौनपुर जनपद की दो सीट मल्हनी और मुंगराबादशाहपुर विधान सभा के लिए प्रत्याशियों नाम भी घोषित कर दिया है  पार्टी ने मल्हनी विधानसभा सीट से पूर्व सांसद के पी सिंह को टिकट दिया है। वहीं, पार्टी ने मुंगरा बादशाहपुर से अजय दुबे को अपना प्रत्याशी बनाया है ।

2014 में सांसद रह चुके हैं केपी सिंह

भारतीय जनता पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव में मल्हनी विधानसभा से केपी सिंह पर दांव लगाते हुए प्रत्याशी बनाया है। केपी सिंह 2014 में बीजेपी से जौनपुर सदर के सांसद रह चुके हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी ने के पी सिंह को दोबारा टिकट दिया था। केपी सिंह सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव से हार गए थे। वे स्व. उमानाथ सिंह के बेटे हैं ।

2017 में कांग्रेस से अजय दुबे ने लड़ा था चुनाव

बीजेपी ने मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा से अजय शंकर दुबे को टिकट दिया है। अजय शंकर दुबे कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में अजय शंकर दुबे को 59,288 वोट मिले थे। उस चुनाव में अजय शंकर दुबे तीसरे स्थान पर थे। बीजेपी ने उन्हें मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है।


Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम