शादी तय करने जा रही युवती को ट्रक ने कुचला मचा कोहराम, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई

 
जौनपुर। थाना मछलीशहर स्थित मुस्तफाबाद बाजार में सोमवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवती की जान चली गई। जबकि भाई जीवन मौत से जूझ रहा है। यहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक चालक सड़क पर गिरी युवती को रौंदते हुए भाग गया। घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
मिली खबर के अनुसार दोनों लोग मंदिर जा रहे थे। जहां युवती की शादी के बाबत लड़के पक्ष के लोग उसे देखने के लिए पहुंचे थे। मंदिर में युवती की जगह उसकी मौत की खबर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। इधर, पुलिस ने आरोपी चालक और ट्रक को कब्जे में ले लिया। 
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मतरी गांव निवासी प्रमोद पाल अपनी बहन आराधना पाल (20) को शादी के सिलसिले में सुजानगंज के गौरी शंकर मंदिर ले जा रहा था। आराधना पाल को देखने के लिए लड़के पक्ष के लोग मंदिर पहुंचे हुए थे। लेकिन, होनी को कुछ और ही मंजूर था। भाई-बहन बाइक से सुबह करीब साढ़े दस बजे मुस्तफाबाद बाजार में पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक लेकर प्रमोद गिर पड़ा, जबकि आराधना ट्रक के चक्के के नीचे आ गई। मौके पर जुटे लोगों ने घायलों को आननफानन मछलीशहर स्थित अस्पताल पहुंचाया जहां आराधना को मृत घोषित कर दिया गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के चाचा कैलाश नाथ की तहरीर पर कोतवाली मछली शहर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल अवनीश राय ने बताया कि ट्रक और उसके चालक श्रीकांत केवट पुत्र नर्मदा प्रसाद केवट निवासी डीह थाना सुहागी जिला रीवां मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है विधिक कार्यवाई की जा रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया