जन सुनवाई के साथ अपराधियों के खिलाफ एसपी का ऐसे चल रहा चेकिंग अभियान


जौनपुर। जनपद में पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात लगातार अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण और जन समस्याओ को निस्तारित करने के लिए सक्रिय पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा मंगलवार को अपने कार्यालय में जन सुनवाई करते हुए फरियादी पीड़ितो की दास्तान सुने और अधीनस्थ जनो को त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का आदेश दिया।हलांकि पुलिस ने जारी विज्ञप्ति में यह नहीं बताया कि किस तरह के शिकायती पत्र पुलिस अधीक्षक के समक्ष आये थे।
जन सुनवाई के पश्चात पुलिस प्रमुख अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए निकल पड़े पहुंचे थाना बदलापुर क्षेत्र में वहाँ पर स्टेट बैंक का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा, बैंक का अलार्म, आगन्तुक रजिस्टर सहित अन्य उपकरण आदि चेक करने के बाद बैंक प्रबंधक को कुछ निर्देश दिये। हलांकि पुलिस विभाग ने एसपी के निर्देश का खुलासा नहीं किया है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध अपराधियों को लेकर सक्रिय चेकिंग अभियान चलाये जाने के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह भी थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में पुलिस बल के साथ वाहनो और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग किया साथ ही बैंक और एटीएम आदि चेक कर अपराधियों को पुलिस के कारगुजारी का संकेत दिया है।
इस तरह नये एसपी को लगातार क्षेत्र में और अपने कार्यालय पर सक्रिय रहने से विभाग भी सक्रिय हो गया है। अब दिखना होगा कि पुलिस अधीक्षक की इस सक्रियता का कितना लाभ जिले की पुलिस जनपद की आवाम को पहुंचा सकेगा।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड