भाजपा झूठ का चमत्कार करने में माहिर पार्टी है - रीबू श्रीवास्तव


जौनपुर। समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रिबू श्रीवास्तव के जौनपुर आगमन के दौरान वाजिदपुर तिराहा पर जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके पश्चात मिडिया से बात करते हुए श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा सरकार ने पहले किसानों, नौजवानों को धोखा दिया और अब सभीको धोखा दे रही है। इस तरह के तमाम सवाल समाजवादी पार्टी के लोग उठाते रहे हैं, महिलाओं का सम्मान और सुरक्षा सबसे ज्यादा समाजवादी सरकार में रही है आज महिलाएं अपने आप को असुरक्षित समझती हैं ऐसे तमाम मुद्दे हैं जिसको लेकर सड़क पर संघर्ष करूंगी। समाजवादियों ने कभी किसी को अपमानित नहीं किया है, सबको स्वीकार किया। हम लोग भगवान विष्णु से लेकर उनके जितने अवतार है, सबका सम्मान करते हैं। सभी धार्मिक ग्रन्थों का सम्मान करते है। 
 कहा कि संविधान भी हमारा धर्म है बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर, डा0 राम मनोहर लोहिया ने कोशिश किया कि जातियां खत्म हो जायें। नेताजी कोशिश करते रहे जातीय भेदभाव खत्म हो, लेकिन कुछ चीजें सच्चाई है, उसे स्वीकार करनी पडे़गी। लोगों को बीजेपी से बचने की सलाह देते हुए कहा कि वह मायावी पार्टी है कब क्या मुद्दा उठा दे पता नहीं चलेगा भाजपा झूठ का चमत्कार करने में माहिर है।
श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि जौनपुर की बात की जाये तो जौनपुर मे जितने भी विकास दिख रहे है सब समाजवादी सरकार मे हुए है। समाजवादी सरकार में बने जौनपुर मेडिकल कॉलेज भाजपा सरकार ने खंडहर के रूप में परिवर्तित कर दिया है नाम बदल दिया नाम बदलने से विकास नहीं होता है। यह एक बड़ा सवाल है जिसे एक दिन में समझने से नहीं होगा।
स्वागत कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, रुक्सार अहमद,पूनम मौर्या, गप्पू मौर्य, दीपचंद राम, राजेश यादव, इरशाद मंसूरी, दिनेश फौजी, गौरी, कमालुद्दीन अंसारी, भानु प्रताप मौर्य, गुड्डू सोनकर, शिवजीत यादव, रजनीश मिश्रा, अलमास सिद्दीकी, तौफीक अहमद,रामाशंकर यादव, विक्की यादव, अजय प्रजापति, सोनी यादव, सोनी सेठ, सीमा खान, शबीना खान विकास सोनकर, राजबहादुर राम,अशफाक आदि लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड